बिग बॉस के घर में रोहित को कहा गया गे, भड़की माँ ने ऐसे दिया जवाब
बिग बॉस के घर में रोहित को कहा गया गे, भड़की माँ ने ऐसे दिया जवाब
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस में हर हफ्ते कोई न कोई ट्विस्ट शो की दिलचस्पी को बढ़ा रहा है और ऐसे में बीते हफ्ते घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद वीकेंड के वार में दो लोगों को एक साथ एलीमिनेट कर दिया गया और इस दौरान घर से अनूप जलोटा और सभा खान बेघर हो गए और दोनों ने घर से बाहर आने के बाद खूब सारी बातें बताई. ऐसे में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री रोहित सुचांती और मेघा धाडे के बाद घर का माहौल काफी बदल गया है और रोहित की एंट्री के बाद से उनकी सेक्सुअलिटी का मजाक उड़ाया गया था और इस दौरान घर में श्रीसंत, रोहित की एक्टिंग करते नजर आए और उन्होंने रोहित की चाल-ढाल का मजाक उड़ाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

 

ऐसे में सलमान ने भी वीकेंड के वार में घर वालों की इस हरकत का विरोध किया था और अब रोहित की मां रजनी सुचांती उनके सपोर्ट में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में रजनी ने एक ओपन लेटर लिखते हुए बताया कि 'उनके बेटे को घर के अंदर कैसे ट्रीट किया जा रहा है' और इसी के साथ उन्होंने रोहित का मजाक उड़ाने वालों को जवाब देते हुए लिखा, 'रोहित ने कड़ी मेहनत करके वजन कम किया है.

जब कोई मेरे बेटे के बारे ऐसी टिप्पणी करता है तो दिल टूट जाता है. बता दें कि श्रीसंत और करणवीर द्वारा रोहित का मजाक उड़ाने पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता भी भड़क गए थे. उन्होंने ङर वालों की इस हरकत पर गुस्सा करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा, 'आज का एपिसोड देखकर मैं काफी निराश हूं. करणवीर ने बायसेक्सुअल कहा. वहीं श्रीसंत ने रोहित की पर्पल शॉर्ट्स से ये फैसला कर लिया कि वो गे हैं.'

बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट से प्यार करने लगे हैं दीपक, कर दिया प्रपोस लेकिन

जसलीन को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 12 का विनर मानते हैं अनूप जलोटा

बिग बॉस 12: दीपिका ने मारा श्रीसंथ को अंडा, दोनों का है बनावटी रिश्ता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -