ऐसा दिखता है बिग बॉस 12 का घर, गदगद हो जाएगा देखकर आपका मन
ऐसा दिखता है बिग बॉस 12 का घर, गदगद हो जाएगा देखकर आपका मन
Share:

बिग बॉस 12 के शुरू होने का इंतज़ार सभी को है और सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि यह शो इसी महीने की 16 तारीख से ऑन-एयर होगा. इस शो को देखने के लिए दर्शक काफी बेताब है और वह जल्द से जल्द शो के आने की कामना कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार का शो काफी दमदार होने वाला है जिसे देखकर आप सभी को मजा आएगा. इस बार शो में ऐसी-ऐसी जोड़ियां आने वाली हैं जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

खबरों की मानें तो इस बार शो में पोर्न स्टार्स भी आने वाले हैं लेकिन अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है. इस बार बिग बॉस में आपको कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष की जोड़ी भी देखने को मिलेगी जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे घर को अंदर से दिखाया गया है जो बहुत आकर्षक लग रहा है. इस घर को देखकर आपको भी इस घर में जाने का मन होगा क्योंकि यह घर एक आलिशान महल से कम नहीं लग रहा है.

बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट बिकनी में सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on

 

घर में सजावट इतनी शानदार की गई है कि देखकर आपका मन लालची हो जाएगा और आप भी यहीं सोचेंगे कि 'काश हमे भी बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलता'. आपको बता दें कि इस बार भी बिग बॉस को सलमान खान द्वारा ही होस्ट किया जाएगा और यह शो लोगों को बहुत पसंद आने वाला है क्योंकि इस बार आने वाली जोड़ियां बहुत ख़ास होंगी. ​ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -