हिना को अपनी मजबूती का कारण मानती है शिल्पा
हिना को अपनी मजबूती का कारण मानती है शिल्पा
Share:

बिग बॉस सीजन इलेवन की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी शिल्पा ने कई ऐसे-ऐसे राज खोल दिए है जिन्हे सुनने के बाद लोग हैरान रह गए है। जी हाँ शिल्पा अब बिग बॉस सीजन इलेवन की ट्राफी अपने नाम कर चुकी है वहीं हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं है और उन्हें भी कम वोट नहीं मिले है। हिना शिल्पा से बस कुछ ही कदम पीछे रहीं है। हिना और शिल्पा के बीच कड़ा मुकाबला रहा है और दोनों में आखिर जीत शिल्पा की हुई है। शो में दोनों के बीच काफी तकरार और प्यार देखा गया है और अब बाहर आते ही शिल्पा ने हिना के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। जी दरअसल में शिल्पा ने बाहर आते ही मीडिया से कहा कि "मुझे हिना से कोई परेशानी नहीं थी।

हिना की एक्टिंग मुझे बहुत पसंद है यहां तक की वह काफी सुंदर भी हैं। लेकिन पता नहीं घर में आकर ऐसे कैसे हो गया। हालांकि मुझे कई लोगों ने बोला था वह बहुत डेंजर हैं।" इसी के साथ शिल्पा ने ये भी कहा की हिना को खाना बनाना नहीं आता है ये हिना ने झूठ कहा है उन्हें खाना बनाना आता है और इस बात की जानकारी मुझे तब हुई जब उन्होंने अपने माँ पापा के घर में आते ही उनके लिए डिश बनाई थी।

हिना ने सिर्फ किचन से बचने के लिए झूठ बोला था। वही आगे शिल्पा ने ये भी कहा कि जो भी हुआ है सब अच्छा ही हुआ है और शायद हिना की वजह से ही मेरा गेम काफी मजबूत रहा है।

फाइनल मुकाबले में हिना के साथ ही टक्कर लेना चाहती थी शिल्पा

अंगूरी भाभी ने बिगबॉस-11 की विजेता ट्रॉफी की अपने नाम

घरवाले जरुरत पड़ने पर रिश्ते बनाते और काम होने पर उन्हें तोड़ देते- शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -