तो ये पहनेंगे सलमान बिग बॉस 11 फिनाले में
तो ये पहनेंगे सलमान बिग बॉस 11 फिनाले में
Share:

बिग बॉस का विनर जानने की लोगो में काफी उत्सुकता नजर आ रहीं है सभी जल्द से जल्द ये चाहते है कि इस शो का विनर पता चल जाए, लेकिन वो तो अब 14 जनवरी को पता लग पाएगा। जी 14 जनवरी को बिग बॉस में यह पता चलेगा कि कौन है शो का विनर। ऐसे में आपको ये भी बता दें की फाइनल की लिस्ट में जो नाम है वो है हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा। सभी को लग रहा है कि शिल्पा या विकास में से कोई एक विनर हो सकता है अब देखना ये है कि कौन होगा विनर ??

बात करे शो को होस्ट करने वाले सलमान खान की तो आधी टीआरपी की वजह तो उनकी होस्टिंग है। जी हाँ सलमान खान के होस्ट का तरीका काफी निराला है और उनकी होस्टिंग की वजह से भी लोग शो को पसंद करते है। ग्रैंड फिनाले में सलमान सबसे पहले सबका स्वागत करेंगे और उसके बाद अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन भी करेंगे। इस तरह होगा शो का ग्रैंड फिनाले। लेकिन इन सबमे एक बात और है कि सलमान इस दौरान क्या पहनने वाले है ??

जी खबरों की माने तो सलमान इस दौरान डिजाइनर एश्ले रीबेलो के द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस और स्टाइल फॉलो करेंगे। जी एश्ले ने बताया है कि "शनिवार को होने वाले वीकेंड एपिसोड में सलमान कैजुअल लुक में नजर आएंगे साथ ही वे मिलिट्री जैकेट के साथ टी शर्ट और कार्गों पैंट्स में होंगे। उसके बाद रविवार को वे फॉर्मल ब्लैक सूट में नजर आएँगे।"

तो क्या नहीं होगा Bigg Boss 11 का फिनाले..

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -