बिग बॉस 11 के फिनाले में नजर नहीं आए ये कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस 11 के फिनाले में नजर नहीं आए ये कंटेस्टेंट्स
Share:

बिग बॉस का फिनाले हो चुका है और विनर का नाम भी हम सभी को पता चल चुका है। हम सभी जानते है कि शो की विनर शिल्पा शिंदे रहीं है और शिल्पा को शुरू से ही विनर माना जा रहा था। ऐसे में बिग बॉस के फिनाले में वे सभी कंटेस्टेंट मौजूद थे जो घर से बेघर हो चुके था। जी हाँ घर से बाहर जाने वाले सभी कंटेस्टेंट फिनाले में नजर आए थे, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी थे जिन्हे बिग बॉस ने इन्वाइट नहीं किया या वो खुद ही बिग बॉस में नहीं आए।

जी इनमे से एक रहीं है बिहार की ज्योति कुमारी की जो फिनाले में नजर नहीं आई थी। ज्योति बिग बॉस के घर में आम जनता के बीच से गई थी लेकिन फिनाले में उन्हें इन्वाइट नहीं किया गया। अभी हाल ही में एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक जब इस बारे में ज्योति से बात की गई तो उन्होंने कहा कि "ये तो बिग बॉस का फैसला है कि किसे बुलाया जाए किसे नहीं, हर्ट की बात है तो थोड़ा सा हुई हूं। लेकिन बिग बॉस की वजह से ही लोग मुझे पहचानते हैं तो कोई नहीं पर मुझे बुरा लगा है"

आपको पता हो कि बिग बॉस के फिनाले में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कुछ ही दिनों रही ढिंचैक पूजा को भी बुलाया गया था। बात करें ज्योति की तो केवल वही नहीं बल्कि जुबैर, सब्यसाची, शिवानी दुर्गा और मेहजबीं को भी फिनाले में नहीं बुलाया गया था।

हिना को अपनी मजबूती का कारण मानती है शिल्पा

शिल्पा की जीत से हिना को हुई जलन कही ये बात

तो क्या अब कभी नहीं आएगा बिग बॉस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -