गोल्डन बिकिनी में दिखी बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट
गोल्डन बिकिनी में दिखी बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी बेनफशा सूनावाला आजकल अपनी हॉट हॉट फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. बिग बॉस फिनाले के पहले भी इन्होने अपनी बिकिनी में हॉट फोटोज शेयर की थी जिसने काफी धमाल मचाया था. इसके बाद वो फिर से अपनी हॉट फोटोज से चर्चा में आ रही हैं. हाल ही में इन्होने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है जिसमे वो गोल्डन कलर की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

बेन की ये फोटो को काफी धमाल मचा रही हैं. इसके बाद इन्होने कुछ और फोटो शेयर की हैं जिनमे वो सिल्वर कलर के गाउन में बेहद हॉट लग रही हैं. साथ में इनके बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी और बढ़गी कालरा भी नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Gown- @simplysimone.official Earrings and bracelet- @diosajewels Styled by @pratikshachandak Assisted by @simrankhera5 You guys were fantastic, thank you #biggbossfinale.

'बिग बॉस 11' में बेनाफशा कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ अपनी क्लोजनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. शो में दोनों को काफी क्लोज देखा गया है. इतना ही नहीं दोनों को एक ही बेड भी शेयर करते देखा गया है. ये भी बता दे इनके इंस्टाग्राम पर 386k फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटोज के लिए कसर इंतज़ार रत रहते हैं.

'साम दाम दंड भेद' के ये कपल कर रहे हैं रियल में एक दूसरे को डेट ?

22 साल के बेटे की मां का रोल प्ले करने वाली ये एक्ट्रेस है बेहद सेक्सी

सलमान को कही शिल्पा ने अपने दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -