Bigg Boss - 11 बिग बॉस के घर से बेघर हुई बेनाफ्शा
Bigg Boss - 11 बिग बॉस के घर से बेघर हुई बेनाफ्शा
Share:

बिग बॉस फेन्स के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि प्रियांक की फेवरेट और करीबी बेनाफ्शा बिग बॉस से बाहर हो गई हैं, बता दे कि बेनाफ्शा पिछले तीन हफ्ते से एलिमिनेट हो रहीं थीं और अब इस वीकेंड आखिर वह घर से बाहर हो जाएंगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बेनाफ्शा को सबसे कम वोट मिले हैं जिसके चलते वह बिग बॉस से बाहर होंगी. बता दे कि इस हफ्ते एलिमिनेशन प्रक्र‍िया के लिए तीन नाम चुने गए थे जिनमें हिना खान, सपना चौधरी और बेनाफ्शा का नाम शामिल था. हालांकि इन तीनों कंटेस्टेंट में दर्शकों की ओर से सबसे कम वोट बेनाफ्शा को मिले हैं. ख़ास बात यह है कि बेनाफ्शा के घर से बाहर होने के बाद अब सबसे ज्यादा किसी को फर्क पड़ेगा तो वह प्रियांक ही हैं.

क्योकि अकाश के साथ फाइट के बाद बेन ने प्र‍ियांक संग अपनी करीबियों के चलते भी खूब सुर्खि‍यां बंटोरी. बेड शेयर करने से लेकर दोनों की किस कॉन्ट्रोवर्सी ने खूब वायरल हुई. हालांकि अब बेन और अपनी फ्रेंडशि‍प को लेकर प्रियांक घर में एक्टिव नजर आ रहे थे, लेकिन अब देखना ये है कि शो में बने रहने के लिए प्रियांक का अगला दांव क्या होता है.

ये भी पढ़े

'टाइगर..' की 'ज़ोया' ने शेयर की खुबसूरत तस्वीरें, आप भी हो जायेंगे फैन

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान से छेड़छाड़

कपड़े का मजाक बनाने वाले ट्रोल्स को तापसी का मुंहतोड़ जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -