बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर
बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर
Share:

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' वाला एपिसोड बहुत ही बेहतरीन रहा, इस एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की अच्छे से क्लास लगाई, साथ ही घर में अच्छा परफॉर्म करने की सलाह भी दी, इसके अलावा दर्शक घर से बाहर होने वाले सदस्य को लेकर कयास लगाते रहे. बता दे कि इस हफ्ते शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, ढिंचैक पूजा, बेनाफ्शा सूनावाला, बंदगी कालरा, प्रियांक शर्मा और सब्यासाची पर खतरे का साया मंडरा रहा है.

लेकिन खबर है कि इस हफ्ते कोई सेलेब नहीं बल्कि पड़ोसी के तौर पर घर में एंट्री करने वाले सब्यसाची सतपथी शो से बाहर होने वाले हैं. वैसे इस खबर की कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट तो नहीं है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि 'द खबरी' नाम से एक ट्विटर अकाउंट पर ये खबर ट्वीट की गई है. बता दें कि सब्यसाची से पहले 'पड़ोसी' ज्योति कुमारी घर से बाहर हुई थीं. उनके जाने पर सबसे ज्यादा दुख विकास को हुआ था. क्योंकि घर में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग हो गई है.

हालांकि सब्यसाची के घर से बाहर होने की वजह उनका घर के मामले में ज्यादा इन्वॉल्व ना होना कहा जा सकता है, वैसे खास बात यह है कि इस मामले में सलमान एक बार लव, बेनाफ्शा और पुनीष को भी समझा चुके हैं.

ये भी पढ़े

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

Bigg Boss-11 : अर्शी की सबसे गन्दी हरकत, उतारने लगी आकाश की पैंट

2.0 : अक्षय के बाद अब देखिये रजनीकांत का First Look

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -