चित्रकूट में बड़ा ट्रेन हादसा
चित्रकूट में बड़ा ट्रेन हादसा
Share:

चित्रकूट- ठण्ड के बढ़ते ही इस साल भी ट्रैन हादसे होने की शुरुआत हो गयी है. ऐसे में यूपी के चित्रकूट में एक ट्रेन हादसे का शिकार हो गयी. आपको बात दे कि पटना जा रही ट्रेन नंबर 12741 वास्को डि गामा एक्सप्रेस मानिकपुर स्टेशन पर हादसे का शिकार हो गई. जिसमे एक डिब्बा पलटने से तीन की मौत औऱ 8 घायल बताए जा रहे हैं. इंजन के बिल्कुल पीछे के डिब्बे में यह हादसा हुआ है. 

गौरतलब है कि घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मु्ताबिक घायलों को डायल 100 की गाड़ियों से अस्पताल पहुंचाया गया. घटना स्थल पर राहत एवं कार्य तेजी से जारी है. ये हादसा मानिकपुर स्टेशन पर हुआ है. वही इस हादसे में ट्रेन के 13 डिब्‍बे पटरी से उतरे जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में घायल नौ लोग घायल बताये जा रहे है. ये हादसा सुबह करीब 4:30 बजे का है. 

बता दे हादसे की जानकारी मिलने के रेल अधिकारी घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गए हैं और हादसे के कारणों की जांच कर रहे हैं. रेलवे प्रवक्‍ता अनिल सक्‍सेना ने बताया कि घायलों को चिकित्‍सा सुविधाएं दी जा रही हैं. हमने राहत और बचाव दल को घटनास्‍थल पर भेज दिया है. घायलों को मानिकपुर और चित्रकूट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सतह ही बताया कि रेल मंत्री पीयूष गोयल हादसे पर नजर बनाए हुए हैं. रेल मंत्री ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को घटनास्‍थल पर जाने का निर्देश दिया है. 

अब ड्राइविंग लाइसेंस की ऐसी होगी परीक्षा, नौसिखियों के छूटेंगे छक्के

सड़क हादसे में पति, पत्नी और बच्चों की मौत

चार वाहनों को क्षतिग्रस्त कर पलटा भारी वाहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -