दिनभर की बड़ी ख़बरें
Share:


बलात्‍कारी आसाराम को जोधपुर अदालत से उम्रकैद की सजा
रेप के एक मामले में जोधपुर जेल में चार साल से बंद आसाराम को बुधवार को जोधपुर हाईकोर्ट ने आरोपी मानते हुए उम्रकैद की सजा का ऐलान किया है. इस फैसले के बाद जोधपुर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम बापू को 16 साल की मासूम लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में दोषी करार दिया है. 

अफवाहों के बीच CBSE Class 12 अर्थशास्त्र का re-exam
केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद (CBSE) द्वारा दूसरी बार आयोजित कक्षा 12वीं की अर्थशास्त्र की परीक्षा बिना किसी अनहोनी के शुरू हो गयी है. ये परीक्षा पहले बीती 26 मार्च हो हुई थी लेकिन जब सामने आया कि इसका पेपर 23 मार्च को ही लीक कर दिया गया है तो परीक्षा को रद्द कर दिया गया.  


अमेरिकी बैन के कारण फंसी भारत-रूस  की डिफेंस डील
रूस के सैन्य निर्यात पर अमेरिका की ओर से प्रतिबंध लगाए के कारण भारत के साथ होने वाली करीब 6 बिलियन डॉलर (39, 861 करोड़) रुपये की डिफेंस डील को झटका लग सकता है.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा अगस्त में साइन किए गए कानून के अनुसार, रूस के डिफेंस और इंटेलिजेंस सेक्टर में व्यापार करने वाले किसी भी देश को इस प्रतिबंध का सामना करना पड़ेगा. यह कानून रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को सजा देने के लिए बनाया गया है. 


सिद्धारमैया ने कहा उत्तर भारतीयों के 'डमी' नेता हैं येदियुरप्पा
कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रदेश में बीजेपी के मुख्यमंत्री का चेहरा बीएस येदियुरप्पा को 'डमी' उम्मीदवार करार दिया है. सिद्धारमैया ने कहा है कि बीजेपी को जीत के लिए सिर्फ उत्तर भारतीयों पर भरोसा है  


एमपी फतह के लिए अमित शाह ने बनाया सीक्रेट प्लान
मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं. प्रदेश अध्यक्ष के ऐलान के बाद से ही BJP चुनावी मोड में आ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडला दौरे के बाद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने सीक्रेट प्लान के साथ मध्य प्रदेश दौरे पर आने वाले हैं.

सड़क सुरक्षा सप्ताह

छोटे पर्दे की इस संस्कारी बहु ने खुलेआम दिखाया अपना बिकिनी अवतार

इस टीवी एक्ट्रेस ने डांस के जरिये बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -