अब तक की सुर्खियां विस्तार से...
अब तक की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

दलितों के धरने में राहुल ने पीएम को घेरा
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दलितों के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने एससी एसटी एक्ट लागू करने का पूरा श्रेय कांग्रेस को दिया। वह राजधानी दिल्ली के  जंतर—मंतर पर चल रहे दलितों के धरने में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने केवल दलित एक्ट में बदलाव ​किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दलितो के खिलाफ हैं, लेकिन कांग्रेस समाज के इस तबके के साथ है। उन्होंने दलितों से वादा किया कि अगर उनकी सरकार आती है,  तो वह दलित अधिकारों को लेकर काम करेंगे। 

आतंकियों के आतंक से सहमे कश्मीरी युवक, अगवा कर छोड़ दिया अधमरा
नई दिल्ली : कश्मीर में आतंकी ना केवल भारतीय सेना को अपना निशाना बना रहे हैं, बल्कि वे इस दौरान आम नागरिकों का जीना भी मुश्किल कर रहे हैं. एक के बाद एक आतंकी यहां बड़ी घटनाओं को अंजाम दिए जा रहे है. ताज़ा खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने कश्मीर में 2 युवकों को पहले तो अगवा किया इसके बाद उन्होंने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की. जहां बाद में आतंकी वहां से भाग निकले. इस दौरान दोनों युवक मौत से लड़ते रहें. 

हिंदुस्तान का PM कातिल है : जावेद राणा
नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में जब से BJP-PDP गठबंधन की सरकार टूटी हैं, तबसे हालात काफी ख़राब बने हुए हैं. गठबंधन टूटने के बाद अन्य दलों के नेता भी भारतीय जनता पार्टी पर करारे हमले बोल रहे हैं. हाल ही में जहां नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता जावेद राणा ने 35 A धारा को लेकर हिंदुस्तान के ख़िलाफ़ बयान दिया था, वहीं अब जावेद राणा ने PM मोदी को लेकर बेहद विवादित बयान दिया हैं. जहां जावेद राणा ने PM मोदी को कातिल तक कह डाला. 

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, 10 लाख अभ्यर्थियों को दोबारा देना होगा पेपर
लखनऊ। उत्तर-प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड ने यूपी पुलिस और पीएससी के पदों पर भर्ती के लिए कराई गई परीक्षाओं में दूसरी पाली की लिखित परीक्षा को रद्द कर दिया है। इस परीक्षा के रद्द होने से अब 10 लाख अभ्यार्थियों को वापस परीक्षा देनी होगी। इस परीक्षा के रद्द होने की मुख्य वजह कुछ परीक्षा सेंटरों पर गलत पेपर बांटे जाना बताया जा रहा है।  

लॉर्ड्स टेस्ट : 'क्रिकेट के मक्का' पर वनडे का बदला टेस्ट में लेने उतरेंगी भारतीय टीम
नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच आज 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स में खेला जाएगा. इस मैच में भारतीय टीम की कोशिश होंगी कि वह वापसी करें. वहीं इंग्लैंड टीम इस मैच को भी अपने नाम कर सीरीज में लगातार बढ़त बनाना चाहेंगी. जहां इंग्लैंड के लिए यह काम आसान होगा तो वहीं भारतीय टीम के लिए यह काम काफी मुश्किल होने वाला है. क्योंकि भारतीय टीम की बल्लेबाजी पहले मैच में काफी लचर रही थी. कप्तान कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज पहले मैच में अपने बल्ले से छाप नही छोड़ सका था. 

ख़बरें और भी...

बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर

देवरिया के बाद प्रतापगढ़ में गायब मिलीं 26 महिलाएं

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

करूणानिधि के पैतृक गांव ने खो दी अपनी पहचान

करूणानिधि के निधन पर कोर्ट में चल रही हैं ये 5 दलीलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -