अब तक की बड़ी ख़बरें न्यूज़ ट्रैक
Share:


राहुल गांधी पर 'वंदे मातरम' के अपमान का आरोप
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में राष्ट्रगीत ‘वंदे मातरम’ का कथित तौर पर ‘‘अपमान’’ करने वाला एक वीडियो सामने आया जिसके बाद विवाद शुरु हो गया.वीडियो में मंच पर बैठे राहुल कर्नाटक के कांग्रेस महासचिव के. सी. वेणुगोपाल की तरफ अपनी घड़ी दिखाते हुए इशारा कर रहे हैं, कहते हैं कि कार्यक्रम जल्द खत्म करें. राहुल मंच पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठे दिख रहे हैं. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पहुंचेंगे एमपी
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वह इस दौरान राज्य के सागर एवं गुना में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 28 अप्रैल को राष्ट्रपति सागर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे. कोविंद इसके बाद डॉ. हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय के स्वर्ण जयंती हॉल में आयोजित संत कबीर के 620वें प्रकटोत्सव महोत्सव में शामिल होंगे. 

माया-अखिलेश  के लिए  योगी का 'मास्टर प्लान'
2019 लोकसभा चुनावों के लिए अखिलेश की सपा और मायावती की बसपा के साथ आने के बाद अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इनसे निपटने के लिए कमर कस ली है. सपा के ओबीसी वोट बैंक और माया के दलित वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए योगी सरकार नया प्लान लेकर आई है.  

अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 15 मई तक बढ़ाई
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली तीन जजों की बेंच ने केस की सुनवाई 15 मई तक बढ़ा दी है. सुन्नी वक्फ बोर्ड के अधिवक्ता राजू रामचंद्रन ने अपनी रिपोर्ट सौंपते हुए कहा कि इस मामले को बड़े संवैधानिक बेंच को सौंपा जाए. रामचंद्रन ने कोर्ट से अपील की कि राष्ट्रीय महत्व वाले इस केस की व्यापक तौर पर स्वीकृति जरूरी है. 

कप्तान बदलते ही दिल्ली ने दिखाया दम
नये कप्तान श्रेयस अय्यर की नाबाद 93 रन की आक्रामक पारी के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मौजूदा सत्र का सर्वोच्च स्कोर बनाने के बाद 55 रन से शानदार जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में अपनी संभावनाएं बचाये रखी हैं.

कांग्रेस अवसरवादी, गठबंधन के योग्य नहीं- सपा

सीएम योगी ने अधिकारियों के लिए जारी की चेतावनी !

मध्य प्रदेश में NH 3 पर हुआ दर्दनाक हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -