अब तक की खबरे विस्तार से...
अब तक की खबरे विस्तार से...
Share:

अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत और बिगड़ी, अस्पताल के बहार कड़ी सुरक्षा
नई दिल्ली। दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में गंभीर बीमारियों से जूझ रहे भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत बिगड़ती ही जा रही है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखे जाने की खबर के बाद से उनके कई समर्थक हॉस्पिटल के बहार इक्कठा भी होने लगे है। इस दौरान किसी भी अनहोनी की स्थिति में अफरा-तफरी जैसी घटनाओं को रोकने के लिए एम्स हॉस्पिटल और उसके बाहर सुरक्षा और  कड़ी कर दी गयी है। 

केरल के लिए राहुल ने मांगी मदद, पीएम मोदी को किया फ़ोन
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए पीएम मोदी से मदद देने का आग्रह किया है, उन्होंने गुरुवार को पीएम मोदी को फ़ोन कर बाढ़ के कारण भयानक त्रासदी से गुजर रहे केरल राज्य के लिए विशेष वित्तीय सहायता देने का आग्रह किया है. इस बात की पुष्टि खुद राहुल गाँधी ने की है, साथ ही उन्होंने पीएम मोदी से फ़ोन पर बात करने के बाद ट्वीट करके भी उसकी जानकारी दी है.

गुजरात से खरीदकर अमेरिका में बेचे 300 बच्चे, एक बच्चे की कीमत 45 लाख
मुंबई: मुंबई पुलिस ने चाइल्ड ट्रैफिकिंग करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है, पुलिस ने इस गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक ये गिरोह अब तक 300 बच्चों को अमेरिकी में रहने वाले खरीदारों को बेच चुका था. बच्चों की कीमत के बारे में भी बड़ा खुलासा हुआ है, पुलिस ने बताया है कि हर बच्चे की कीमत 45 लाख रुपये लगाई जाती है.

हमने किया था उमर खालिद पर हमला, उसे मारकर आज़ादी का तोहफा देना चाहते थे
नई दिल्ली:  जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी के छात्र उमर खालिद पर बीते सोमवार हुए हमले का खुलासा हो गया है. दो युवकों ने एक व्हाट्सएप्प वीडियो जारी करते हुए हमले की जिम्मेदारी ली है, वीडियो में युवकों ने कहा है कि वे उमर खालिद पर हमला कर  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लोगों को आजादी का तोहफा देना चाहते थे. वीडियो में उन्होंने अपने सरेंडर करने की बात भी कही है

सूडान में नील नदी में स्कूली बच्चों से भरी नाव डूबी, 22 बच्‍चों की मौत
खारतूम। बुधवार को सूडान में स्कूली बच्चों से भरी एक नाव नील नदी में डूब गई। इस हादसे में 22 बच्चों की मौत हो गयी है। सूडान की एक समाचार एजेंसी के मुताबिक हादसे के वक्त ये बच्चे स्कूल जा रहे थे। लेकिन अचानक नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव डूब गयी। इस हादसे में 22 बच्चों समेत एक महिला की भी मौत हो गयी है। यह घटना सूडान की राजधानी खार्तूम से करीब 750 किलामीटर दूर घटित हुई है। दरअसल ये बच्चे सूडान के एक द्वीप पे रहते है और इस द्वीप से मुख्य इलाके तक सिर्फ नाव से ही पंहुचा जा सकता है। 

विकेटकीपर बन रहे इंडिया का सरदर्द
नई दिल्ली : भारत इस वक्त इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहा है. जहां भारतीय टीम के हाल ख़स्ता नज़र आ रहे है. टीम इंडिया इस दौरे पर इंग्लैंड से लगातार पिछड़ रही है. कप्तान कोहली भी दूसरे टेस्ट में कुछ ख़ास नहीं कर पाए. एक तरफ जहां कप्तान विराट अपनी फिटनेस समस्याओं से लड़ते नज़र आ रहे है. वहीं  विकेटकीपर भी टीम के लिए परेशानी का सबब बने हुए है. 

ख़बरें और भी...

'एससी-एसटी अपने आप में ही प्रमोशन के हकदार' : केंद्र

इटली के जेनोआ शहर में पुल ढहने से 39 की मौत

उत्तरप्रदेश के औरैया में दो साधुओं की हत्या के बाद इलाक़े में तनाव

इन कारणों से मनाई जाती है नाग पंचमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -