अब तक की बड़ी सुर्खियां विस्तार से
अब तक की बड़ी सुर्खियां विस्तार से
Share:

राहुल की अध्यक्षता में दूसरी बार हो रही है CWC की बैठक, इन मुद्दों पर होंगी चर्चा
नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में आज एक बार फिर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक चल रही है. कांग्रेस के बड़े से बड़े नेता इस मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंचे है. हालांकि कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मीटिंग में शामिल नहीं हो सकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्वास्थ संबंधित समस्याओं के चलते सोनिया गांधी बैठक में हिस्सा नहीं ले सकी है. इस बैठक में कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए कई मुद्दों पर चर्चा कर सकती है.

एनएसडी में शिक्षक ने की छात्रा से यौन शोषण की कोशिश, केस दर्ज
नई​ दिल्ली। देश को बेहतरीन एक्टर-एक्ट्रेस देने वाले प्रतिष्ठित एक्टिंग स्कूल नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के नाम पर अब एक कलंक लग चुका है। दरअसल दिल्ली स्थित एनएसडी के एक गेस्ट टीचर पर संस्थान की एक छात्रा ने अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुजफ्फरपुर रेप कांड मामले में तेजस्वी ने नितीश को लिखा खुला पत्र
मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में हुए रेप के शर्मनाक मामले का खुलासा होने के बाद से तमाम राजनेतिक पार्टियाँ इस मामले में बिहार सरकार की कड़ी निंदा कर रही है। गौरतलब है कि इस रेप कांड के विरोध में RJD के नेता और लालू प्रशाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के नेतृत्व में उनकी पार्टी आज पुरे देश में एक राष्ट्रव्यापी हड़ताल कर रही है। 

मेहुल चौकसी को भारत ने नहीं दी कोई क्लीनचिट :सीबीआई
नई दिल्ली. बैंकिंग घोटाले के आरोपी और भगोड़े मेहुल चोकसी को एंटीगुआ की नागरिकता मिलने के बाद से ही इस मामले में राजनीतिक बहस शुरू हो गयी है। इस मामले ने ज्यादा तूल तब पकड़ा, जब एंटीगुआ सरकार ने बयान दिया कि भारत सरकार ने भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को क्लीन चिट दे दी थी उसके बाद ही उसे नागरिकता दी गई है। एंटीगुआ सरकार के इस बयान के बाद राहुल गाँधी सहित कई कई विपक्षी पार्टी के नेताओं ने मोदी सरकार पर सवाल उठायें थे कि भगोड़ा घोषित किये जा चुके मेहुल चौकसी को आखिर क्लीनचिट कैसे दे दी गई?

 

पाकिस्तान: लड़कियों की शिक्षा के खिलाफ कट्टरपंथी, 12 स्कूल किए ख़ाक
इस्लामाबाद: रूढ़िवादी मुस्लिम देशों की तरह पाकिस्तान में भी लड़कियों की शिक्षा को लेकर विरोध होने लगा है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक हाल ही में कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने पाकिस्तान के सबसे अशांत क्षेत्र गिलगित-बाल्टिस्तान के 12 बालिका विद्यालयों में आग लगा दी. वहीँ स्थानीय लोगों ने आतंकवादियों से शिक्षण संस्थानों को बचाने की मांग के साथ सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

ख़बरें और भी...

पढ़ा लिखा मलिक दो दिन पहले ही बना था आतंकवादी हो गया ढेर

पाकिस्तान: लड़कियों की शिक्षा के खिलाफ कट्टरपंथी, 12 स्कूल किए ख़ाक

यूपी: चर्च जाने पर पंचायत ने 12 परिवारों का किया बहिष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -