आज सुबह की बड़ी सुर्खियां

Sep 08 2018 09:59 AM
आज सुबह की बड़ी सुर्खियां

जम्मू कश्मीर में फिर हुआ आंतकवादी हमला, एक आंतकवादी मारा गया
श्रीनगर :  जम्‍मू और कश्‍मीर में एक बार फिर सुबह से आतंकियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है. इस बार जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों द्वारा एक पुलिस पिकेट पर हमला किया गया. इस हमले में एक आतंकी मारा गया साथ ही एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया. मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों ने अनंतनाग जिले के अचबाल स्थित पुलिस पिकेट पर शुक्रवार की देर रात अचानक हमला बोल दिया. 

पंजाब में चुनाव नामांकन के दौरान गोलीबारी, कई पुलिसकर्मी घायल
अमृतसर। अमेरिका और मेक्सिको में दिनों दिन बढ़ती गोलीबारी की घटनाएं अब हिन्दुस्तान में भी प्रवेश करने लगी है। इस कड़ी में गोलीबारी की एक बड़ी घटना पंजाब के तरनतारन जिले में हुई है। इस गोलीबारी में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए है। यह घटना पंजाब के तरनतारन जिले के पट्टी में उप-मंडल मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर घटित हुई है। इस शुक्रवार को मजिस्ट्रेट कार्यालय में पंचायत समिति और जिला परिषद चुनावों के लिए नामांकन दाखिल किए जा रहे थे। 

मॉब लिंचिंग : बिहार में तीन लोगों की पीट-पीटकर कर हत्या
पटना : बिहार के बेगूसराय जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र से मॉब लिंचिंग का एक बड़ा मामला सामने आ रहा है. मामले में शुक्रवार को भीड़ ने एक स्कूल छात्रा का अपहरण करने आए तीन लोगों को बेरहमी से पीट पीटकर मार डाला. मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यहाँ के नारायणीपर गांव के पास में नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में दोपहर के समय चार बदमाश एक स्कूल छात्रा के बारे में जानकरी मांग रहे थे.

चाउमीन का बहाना देकर बच्ची को बनाया हवस का शिकार
बरेली: आजकल अपराध के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है और अपराधियों को इसके लिए सजा भी नहीं मिल रही है. ऐसे में लोग ही अब अपराधियों को नहीं छोड़ते हैं और वह उन्हें पीट-पीटकर सुधारने का काम करते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं किला की, जहाँ पर एक ठेले वाले ने एक 5 साल की मासूम बच्ची को पहले तो चाउमीन का लालच दिया और उसके बाद अपने घर में बुला लिया. जैसे ही वह अंदर आई ठेले वाला उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा.

VIDEO : भारत लौटने के सवाल पर भगोड़े माल्या ने दिया हैरान करने वाला जवाब
नई दिल्ली. भारत के कई बैंकों से अरबों रूपए का घोटाला कर विदेश फरार होना वाला भगोड़ा विजय माल्या शुक्रवार को इंग्लैंड के ओवल में नजर आया. माल्या जब ओवल की सड़कों पर दिखा तो पत्रकारों ने उससे पूछ लिया कि अब वह भारत लौटेगा या नहीं? ये सवाल सुनते ही माल्या पहले तो मुस्कुराकर आगे बढ़ने लगा और इसके बाद जब उससे दोबारा ये ही सवाल किया गया तो उसने जवाब में कहा कि वह फिर भारत लौटेगा या नहीं इसका फैसला कोर्ट करेगी.

INDIA VS ENGLAND : इंग्लैंड ने पहले दिन बनाए 7 विकेट खोकर 198 रन
नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज़ का आखिरी मैच ओवल में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पहले दिन अपने विकेट बचा कर खेलने पर ज्यादा ध्यान दिया. इंग्लैंड इसमें पहले दो सत्र तक कामयाब तो हो गया. लेकिन जैसे ही मैच का तीसरा सत्र शुरू हुआ. भारत के गेंदबाजों ने मैच में जोरदार वापसी की.


खबरे और भी...

अगर आप भी है PNB के ग्राहक तो यह खबर जरूर पढ़े

आज ही नहीं, पौराणिक काल में भी थे समलैंगिक संबंध

कैलाश मानसरोवर से आई राहुल गांधी की पहली तस्वीर

LGBTOI: वो सेलेब्स और नेता जिन्होंने खुलकर माना कि वो समलैंगिक हैं

मॉब लीचिंग की एक और घटना, मात्र मंदिर में लगे गुब्बारे को छूने पर लड़के की पीट-पीट कर हत्या

?