आज सुबह की बड़ी खबरें
आज सुबह की बड़ी खबरें
Share:

देश भर में आज नहीं चलेंगे पहिए..
नई दिल्ली : देश भर में आज सभी तरह के वाहनों का चक्का जाम है.  आज किसी भी तरह की बस, ट्रक और टैक्सियों आपको चलते हुए दिखाई नहीं देगी. ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट संगठन ने इस बंद को बुलाया है. यह हड़ताल इसलिए की जा रही है क्योकि इसके जरिये मोटर व्हीकल संशोधन बिल 2017 को रद्द करने की मांग की गई है.

विवाद के बीच तीसरे नंबर पर शपथ लेंगे जस्टिस जोसफ
नई दिल्ली : उत्तराखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस केएम जोसेफ लबे समय से चल रहे विवाद के बाद आज सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस की शपथ लेंगे. इतने लम्बे विवाद के बाद भी जस्टिस केएम जोसेफ तीसरे नंबर पर ही शपथ लेंगे. इस मामले में कोर्ट के कुछ जजों का मानना था कि केंद्र ने पदोन्नति में उनकी वरिष्ठता नज़र अंदाज किया है.

जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने ज़ब्त की 250 करोड़ की हेरोइन
श्रीनगर : जम्मू - कश्मीर की पुलिस ने और एक्साइज विभाग ने एक साथ कार्रवाई करते हुए जम्मू-कश्मीर के रास्ते पंजाब में ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक सबसे बड़े गिरोह का पर्दाफ़ाश करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपनी इस कार्रवाई के दौरान तक़रीबन इस गिरोह से 1400 किलोग्राम हेरोइन हिरासत में ली. जम्मू पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ज़ब्त की गई हेरोइन की कीमत  करीब 250 करोड़ रुपये है. 

पटना के रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के साथ बड़ा हादसा, मौत
पटना : लगातार भारी बारिश होने के कारण कई जगहों पर बड़े हादसे हो चुके हैं यही नहीं बल्कि बाढ़ की वजह से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है. अब हाल ही में बिहार के पटना में एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि पटना रेलवे स्टेशन पर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग के ऊपर बाथरूम की दिवार गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई.

पंड्या की कपिल से तुलना सही नहीं- गावस्कर
नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान और बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हार्दिक पंड्या और कपिल देव के बीच तुलना को बेतुका बताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कपिल देव जैसे खिलाड़ी सदियों में एक बार पैदा होते है, और ऐसे खिलाड़ियों की किसी से भी तुलना नहीं की जानी चाहिए.

खबरें और भी...

90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

वेस्टइंडीज को हराकर बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज़ अपने नाम की

मंदिरों और आश्रमों के जरिए 2019 फतह करने की तैयारी में बीजेपी

अब यूपी के नारी संरक्षण गृह से बचाई गई 24 लड़कियों की ज़िंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -