आज सुबह की बड़ी ख़बरें..
आज सुबह की बड़ी ख़बरें..
Share:

ट्रक हड़ताल : थमे पहिए फिर से चलने लगे..
नई दिल्ली : केंद्र सरकार की पहल के बाद पिछले आठ दिनों से जारी ट्रक ऑपरेटरों की देश व्यापी हड़ताल शुक्रवार शाम को खत्म हो गई है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ हुई बैठक के बाद ट्रकों यूनियनों ने हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया है. देशभर में हुई इस हड़ताल से करीब 30,000 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है. 

 

अब गठबंधन में नहीं लड़ेंगे-अमित शाह
नई दिल्ली : अगले वर्ष देश में आम चुनाव होने वाले है. जिसके चलते सारी पार्टियां तैयारी कर रही है. इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में  हम इस बार भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा विकास एजेंडे के साथ आगे बढ़ रही है. शाह ने आगे कहा हमारे पास विकास के इतने कार्यक्रम हैं हम उससे आगे बढ़ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक BJP  इस बार 450 से 480 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

 

देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि
नई दिल्ली : डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि कुछ समय से बीमारी से घिरे हुए हैं जिसके चलते उनका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है. कुछ दिनों से उनका इलाज घर पर ही चल रहा था लेकिन करूणानिधि को देर रात ज्यादा तबियत बिगड़ने के कारण फिर से चेन्नई के कावेरी अस्पताल ले जाया गया. बता दें, करुणानिधि यूरिनरी ट्रैक्ट संक्रमण से पीड़ित हैं. कावेरी अस्पताल ने बताया था वो उनका घर पर इलाज कर रहे थे लेकिन हालत थोड़ी गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. देखा जा रहा है उम्रदराज होने के कारण भी उनकी सेहत में गिरावट आती जा रही है.

 

ख़तरे के निशान से ऊपर यमुना-आस पास के गावों को ख़तरा
नई दिल्ली : दिल्ली में लगातार हो रही बारिश व हथनीकुंड बांध का पानी छोड़े जाने से यमुना का जलस्तर काफी बढ़ गया है. यमुना नदी में खतरे का निशान 204 मीटर है, लेकिन अब इसका पानी 204.1 मीटर पर बह रहा है. हरियाणा के हथनी कुंड बैरक से पानी छोड़े जाने के कारण यमुना के जलस्तर में इजाफा हुआ है. इसके साथ ही दिल्ली सरकार की ओर से अलर्ट भी जारी कर दिया है.

 

पुणे: शिक्षा के नाम पर योन शोषण करने वाला मौलाना गिरफ़्तार
पुणे : महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर एक मौलाना ने एक ऐसी घटिया वारदात को अंजाम दिया है. जिसे जानकार हर कोई हैरान है. पुणे के कटराज उपनगर में इस आरोपी मौलाना ने पढ़ने आने वाली नाबालिग छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाया.

ख़बरें और भी...

गले लगने को कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

मराठा आरक्षण: समर्थन में विधायकों का इस्तीफ़ा

देर रात फिर अस्पताल लाये गए अध्यक्ष करूणानिधि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -