आज सुबह की बड़ी ख़बरें..
आज सुबह की बड़ी ख़बरें..
Share:

कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर में जारी मुठभेड़ के दौरान कल आतंकियों ने कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह की हत्या कर दी थी. जिसके जवाब में सेना की कार्यवाही में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ उसी स्थान पर हुई, जहां कांस्टेबल सलीम शाह की हत्या की गई थी. मारे गए यह आतंकी जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल सलीम शाह की हत्या में भी शामिल थे.

 

आम आदमी पार्टी सभालेगी विपक्षी महागठबंधन मोर्चा
नई दिल्ली: देश में अगले साल चुनाव होने जा रहे है. ऐसे में मौजूदा मोदी सरकार का पलड़ा  भारी पड़ता नज़र आ रहा है. जो कि लोकसभा सदन में भी देखा जा चूका है. इन सब के बीच विपक्ष की पार्टियों ने भी 2019 के लिए कमर कस ली है. इन सब विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन की अगुवाई करने का फैसला लिया है आम आदमी पार्टी ने. 

 

राजस्थान: 73 दिन में बच्ची के रेपिस्ट को फांसी की सजा
दिल्ली: देश में हालत यह हो चुके है कि आपराधिक प्रवति के लोग मासूम बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे है. लेकिन इन सब के बीच एक राहत देने वाली खबर यह आई है कि राजस्थान के अलवर में कोर्ट ने एक मामले में 22 दिन में फैसला सुना दिया था. जिसे कुछ दिनों तक सुरक्षित रखा गया था. अब उसमे कल यानि की शनिवार को बड़ा फैसला सुनाते हुए आरोपी को फांसी की सजा सुना दी गई है. 

 

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गोलीबारी
वाशिंगटन : अमेरिका लॉस एंजिलिस के सुपरमार्केट में गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया. पुलिस के मुताबिक एक संदिग्ध बंदूकधारी लॉस एंजिलिस के सुपरमार्केट के ट्रेडर जॉए के ग्रोसरी स्टोर में घुस गया था. लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर ट्रेडर जॉए में बंदूकधारी के घुसने की जानकारी दी.

 

गांगुली: टेस्ट मैच में बल्लेबाजों पर दारोमदार
कोलकाता : भारत और एंगलंद के बीच कुछ दिनों पहले ही वनदे मैचों कि सीरीज़ का समापन हुआ है. जिसमे भारत को करारी हार मिली थी. अब भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज़ शुरू होने वाली है. इससे पहले भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की आगामी श्रृंखला में भारत की उम्मीदों का दारोमदार बल्लेबाजों पर होगा. 

ख़बरें और भी..

हम तो डूबे हैं सनम तुम्हें भी लेकर डूबेंगे : पीएम मोदी बनाम कांग्रेस

सरकारी अफसरों को आवंटित होंगे पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवास

फर्जी मार्कशीट बेचने वाला गिरोह रंगे हाथों पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -