आज सुबह की बड़ी खबरे विस्तार से
आज सुबह की बड़ी खबरे विस्तार से
Share:

राममंदिर मुद्दे पर शिवसेना ने BJP को फिर घेरा
पुणे : लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर सहयोगी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर एक बार फिर कड़ा प्रहार किया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से सवाल किया कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए उस तरह से एक तत्काल निर्णय क्यों नहीं लेती है जिस तरह से उसने नोटबंदी के मामले में फैसला किया था. 

 

आज पीएम मोदी मिर्जापुर में
मिर्जापुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. आज मतलब की रविवार को प्रधानमंत्री मोदी मिर्जापुर पहुंचेंगे. पीएम मोदी यहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे. वह बाणसागर परियोजना  का शुभारंभ भी करेंगे. इस परियोजना से झेत्र में सिंचाई को बढ़ावा मिलेगा, जिससे उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और इलाहाबाद के किसानों को खेती में फायदा होगा. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी मिर्जापुर में दूसरी बार आ रहे हैं.

 

नवाज़ की बेटी मरियम ने जेल में सुविधाए लेने से मना किया
पाकिस्तान: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम नवाज भ्रष्टाचार के मामले में रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं. इस बीच मरियम ने जेल में बेहतर सुविधाओं को लेने से इनकार कर दिया है. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने एक बयान जारी कर कहा है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि जेल अधीक्षक ने मुझे बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए आवेदन करने को कहा था लेकिन मैंने अपनी इच्छा से ऐसा नहीं किया.

 

जो रूट का शतक पड़ा भारी इंडिया दूसरे मैच में हारी
इंग्लैंड : इंग्लैंड के मक्का  कहे जानें वाले लॉर्ड्स के मैदान में कल खेले गए  दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए जो रूट की शतकीय पारी की बदौलत भारत के सामने 323 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था. रूट ने 116 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से 113 रनों की शानदार पारी खेली.

 

इसके बाद बैटिंग करने आई भारतीय टीम की शुरुआत कुछ ज्यादा खास नहीं रही और जल्द ही रोहित शर्मा आउट हो गए.

आज पीएम मोदी मिर्जापुर में

ढ़ाई करोड़ रुपए के रथ में गरीबों से आशीर्वाद लेने निकले शिवराज

वीरभद्र सिंह ने कहा में आडवाणी या मुरली मनोहर जोशी नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -