अब तक की बड़ी सुर्खियां
अब तक की बड़ी सुर्खियां
Share:

मोदी के बाद ममता की दहाड़ बीजेपी हटाओ देश बचाओ
नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाहजहांपुर में हैं. जहां से उन्होंने 2019 चुनाव का शंखनाद करते हुए किसान कल्याण रैली को संबोधित किया. वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी आज बंगाल से 2019 का बिगुल फूंक दिया है. जहां उन्होंने मोदी और भाजपा पर एका-एक प्रहार किए. मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस की वार्षिक शहीद दिवस रैली में आगामी चुनावों की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि 15 अगस्त से उनकी पार्टी 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' अभियान की शुरुआत करेगी.

 

GST की 28वीं बैठक आज हो सकते हैं बड़े फैसले
नई दिल्ली: आज केंद्रीय वित्त मंत्री पीयूष गोयल GST कौंसिल की 28वीं बैठक शुरू हो गई है,  यह बैठक दिल्ली के विज्ञानं भवन में आयोजित की गई है. जिसमे GST के कई महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा की जाएगी, वहीँ कुछ उत्पादों पर कर परिवर्तन होने की भी संभावना है.  माना जा रहा है कि इस बैठक में 30 से 40 सामानों पर जीएसटी दरों में कटौती की जा सकती है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैंडीक्राफ्ट के 40 प्रोडक्ट, 32 सर्विस और 35 सामानों के दर में कटौती होगी.

 

राहुल-मोदी के मिलन पर शिवसेना की चुटकी कहा- भाई तू तो छा गया...
नई दिल्ली : संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर कल चली बहस के बीच राहुल गांधी ने जो कुछ भी किया उस पर उनकी आलोचना और तारीफें बराबर हो रही हैं. कोई उन्हें इस काम के लिए जमकर कोस रहा हैं तो कोई उनका समर्थन भी जमकर कर रहा हैं. बाबा रामदेव ने भी इस पर राहुल की तारीफ की. वहीं अब भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी इस पर चुटकी लेते हुए राहुल की तारीफ़ की है.

 

उजागर हुआ राहुल का राज संसद में क्यों मारी थी आंख
नई दिल्ली : संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर कल चली बहस में काफी अलग नज़ारे देखने को मिले. TDP की ओर से शुरू हुई अविश्वास प्रस्ताव की बहस को हंसी-ठिठौली में बदलने में ज्यादा समय नहीं लगा. TDP की ओर से जयदेव गल्ला ने अविश्वास प्रस्ताव पर बहस की शुरुआत की. जहां उन्होंने एक के बाद एक मोदी सरकार पर जमकर हमले किए. बता दे कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव के पहल TDP ने ही की थी.

 

पीएम मोदी 200 गाय तोहफे में देंगे रवांडा के राष्‍ट्रपति को
नई दिल्‍ली : भारत के प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी 23 जुलाई से 27 जुलाई तक रवांडा, युगांडा और दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रहेंगे. जहां पर पीएम मोदी  रवांडा के राष्ट्रपति को  200 गाय तोहफे में देंगे. बता दें की जहां एक तरफ मोदी सरकार देश में गौरक्षा का संकल्प चला रही है. जिसके चलते कई बार झूटी अफवाहों के कारण कई बार निर्दोष लोगों की जाने भी चली गई. ऐसे में लगता है पीएम मोदी इस मुहीम को रवांडा में भी चलवाने वाले है.

 

पाक ने जिम्बॉबे पर दर्ज की बड़ी जीत
बुलावायो : पाकिस्तान-जिम्बाब्वे के बीच बुलावायो में शुक्रवार 20 जुलाई को चौथा वनडे मैच खेला गया, जिसमें पाकिस्तान ने 244 रन से बड़ी जीत दर्ज की.  पाकिस्तानी टीम के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 304 रन की साझेदारी निभाकर वनडे विश्व रिकार्ड भी बनाया जो पाकिस्तान के लिये वनडे में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है.

 यह भी पढ़ें..

हम तो डूबे हैं सनम तुम्हें भी लेकर डूबेंगे : पीएम मोदी बनाम कांग्रेस

सरकारी अफसरों को आवंटित होंगे पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवास

423 करोड़ रुपए के मशरूम फार्म को हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -