अब तक की बड़ी सुर्खियां विस्तार से
अब तक की बड़ी सुर्खियां विस्तार से
Share:

जारी है आतंकी करतूत, 1 जवान शहीद, 2 अन्य घायल
नई दिल्ली : देश का अभिन्न अंग कश्मीर लगातार आतंकियों के निशाने पर है. पिछले दो दिनों से आतंकियों और सेना के बीच जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़ के बाद अब ताज़ा घटना अनंतनाग की बताई जा रही है. जहां आतंकी भारतीय सेना पर हमला कर भगाने में सफल रहें. ताजा जानकारी के मुताबिक़, आतंकी हमले में ASI एम एल मीणा शहीद हो गए है. वहीं दो अन्य जवान भी घायल हुए हैं. जबकि एक स्थानीय नागरिक भी इस आतंकी हमले में जख्मी हुआ. 

 

उज्जैन: मंगलनाथ मंदिर पर छापा
उज्जैन: शहर के प्रसिद्ध मंगल नाथ मंदिर पर जिला प्रशासन ने छापेमारी की है जिसकी अगुवाई खुद जिला कलेक्टर मनीष सिंह कर रहे थे. इस कार्यवाई में मंदिर से एक लाख 32 हजार रुपये की नकदी के बारे में पूछे जाने पर मंदिर प्रबंधक बगले झांकने लगा. जिसके बाद कलेक्टर ने पुलिस को प्रबंधक को हिरासत में लेकर मामला कायम करने का आदेश दिया. मंदिर में पूजन का विधान भिन्न है जिसके लिए सरकारी रसीद काटकर दी जाती है.

 

कमलनाथ ने लिखी बाबा महाकाल को चिठ्ठी
राजनेता अपने सियासी दावपेचों से जनता को रिझाने के लिए और विपक्षी को नीचा दिखाने के लिए नित नए हथकंडे आजमा रहे है. बयानबाजियां उनका मुख्य हथियार है. पर मप्र कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ ने एक अलग ही काम किया है. उनकी ओर से आज उज्जैन में भगवान महाकाल एक चिट्ठी दी जा रही है जिसमे शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप और भगवान से प्रार्थना लिखी है कि वो मध्यप्रदेश को बचा लें. प्रदेश अध्यक्ष की ये चिट्ठी पार्टी के कार्यकर्ता भगवान महाकाल को सौंपेंगे.

 

वसुंधरा मुगालते में ना रहें : केंद्रीय मंत्री
नई दिल्ली : राजस्थान विधानसभा 2018 चुनाव काफी नजदीक है. और वह फ़िलहाल सब कुछ ठीक नही चल रहा है. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को कृषि एवं कल्याण राज्यमंत्री  गजेंद्र सिंह शेखावत ने चेताते हुए कहा है कि वह मुगालते में ना रहे कि वह खुद के दम पर मुख्यमंत्री बनने में सफल रही है. बल्कि उनके मुख्यमंत्री बनने के पीछे केंद्रीय नेतृत्व का हाथ है. राज्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा है कि चाहे लोकसभा चुनाव हो या राजस्थान विधानसभा चुनाव हो सभी में भाजपा को पीएम मोदी के कारण ही जीत मिल सकी है. 

 

'इमरान खान के भारत में पल रहे नाजायज बच्चे'
पाकिस्तान: पाकिस्तान में चुनावी जंग शुरू हो चुकी है. इसी बीच वह किताब जिसका पाकिस्तान को बेसब्री से इंतजार था आखिरकार रिलीज हो गई है. पूर्व क्रिकेट कप्तान और राजनेता इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. इमरान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि इमरान खान के कुल पांच नाजायज बच्चे हैं जिनमें से कुछ भारतीय हैं.

 

नॉटिंघम वनडे : कोहली-रोहित के कहर से सचिन-सहवाग का रिकॉर्ड ध्वस्त
नई दिल्ली : नॉटिंघम में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त देकर वनडे में भी टी-20 की तरह जीत से आगाज किया. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने एक बार फिर रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी.

 

भारतीय कप्तान कोहली और सलामी बल्लेबाज ने ना सिर्फ टीम के लिए 167 रनों का बड़ी साझेदारी की. बल्कि इस जोड़ी ने भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और धाकड़ वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी का भी एक रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया.

कमलनाथ ने लिखी बाबा महाकाल को चिठ्ठी

उज्जैन: मंगलनाथ मंदिर पर छापा

'मैंने हिंदू नहीं संघी आतंकवाद कहा है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -