IPL से पहले बढ़ी पंजाब की मुश्किलें, फैंस से मांगा सुझाव
IPL से पहले बढ़ी पंजाब की मुश्किलें, फैंस से मांगा सुझाव
Share:

IPL 2018 के लिए पिछ्ले दिनों बेंगलुरु में 27 और 28 जनवरी को खिलाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया पूर्ण की गई. जिसमे हर टीम ने खिलाड़ियों पर जमकर धन बरसाया. बेन स्टोक्स जहां सबसे महंगे बिकने वाले विदेशी खिलाड़ी रहे. वहीं, भारतीय खिलाड़ियों में जयदेव उनादकट सबसे महंगे बिके. दोनों को ही इस सीजन से IPL में वापसी कर रही टीम राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा. बेन स्टोक्स को जहां 12.5 करोड़ रु में खरीदा गया वहीं, जयदेव को 11.5 करोड़ रु में राजस्थान ने अपनी टीम में जगह दी. 

कई युवा और गुमनाम खिलाड़ियों को जहां बेस प्राइस से कई अधिक कीमत मिली. वहीं, कई बड़े-बड़े दिग्गजों को उनके बेस प्राइस पर ही खरीदा गया. इनमे क्रिस गेल, युवराज सिंह और हरभजन का नाम प्रमुख रूप से शामिल हैं. युवी-भज्जी को जहां पहले दिन ही खरीद लिया गया. वहीं, गेल को दूसरे दिन के अंतिम राउंड में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा. इस तरह इस सीजन से पंजाब टीम में कई दिग्गज शामिल हो गए हैं. लेकिन, अब IPL शुरू होने से पहले ही पंजाब के सामने एक बड़ी समस्या पैदा हो गई हैं. 

दरअसल, पंजाब के लिए अब किसे कप्तान बनाया जाये यह सवाल मुसीबत बन गया हैं. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी आधिकारिक बेवसाइट पर कुछ खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर फैंस से पूछा है कि, सीजन-11 में वे किसे टीम के कप्तान के तौर पर देखना चाहते हैं. मौजूदा पंजाब टीम में कुछ चेहरे ऐसे हैं, जिन्हे टीम का कप्तान बनाया जा सकता हैं. इस लिस्ट में आर अश्विन, युवराज सिंह, क्रिस गेल, एरॉन फिंच और अक्षर पटेल में से किसी भी खिलाड़ी को कप्तान के रूप में चुना जा सकता हैं. 

 

फाइनल से पहले कोहली ने दी अंडर-19 टीम को शुभकामनाएं

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच आज

रहाणे के करियर को लेकर विराट का बड़ा बयान

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -