बिग बी को मिलेगा 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड
बिग बी को मिलेगा 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड
Share:

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड से सम्मानित करेगा. बता दे कि इस बात की जानकारी सूचना प्रसारण मंत्रालय के सूत्रों के जरिये मिली, हालांकि वैसे इस बार यह फिल्‍म महोत्‍सव पहले से ही सुर्खियों में आ गया है.

बता दे, मंगलवार को फिल्मकार सुजॉय घोष ने आईएफएफआई के इंडियन पैनोरमा डिवीजन से इस्तीफा दे दिया है. अंतिम सूची में से दो फिल्मों को हटाए जाने के विवाद के बाद उन्होंने इस्तीफा दिया है. उनसे जब पूछा गया कि क्या उन्होंने विवाद के चलते इस्तीफा दिया है तो घोष ने कहा, ''हां, लेकिन इस समय मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं.'' निर्णायक समिति द्वारा जमा की गई सूची में से फिल्मों को हटाने वाले मंत्रालय के इस कदम पर समिति के कई सदस्यों ने नाखुशी जताई. नाम गुप्त रखने की शर्त पर समिति के एक सदस्य ने बताया कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ.

इसके अलावा दोनों फिल्मों के निर्देशकों ने बताया कि वह मंत्रालय के इस फैसले से बेहद निराश और चकित हैं. 'एस दुर्गा' के निर्देशक सनल कुमार शशिधरण ने कहा कि, वह मंत्रालय द्वारा उठाए गए इस ''चालाकीपूर्ण कदम'' के खिलाफ अदालत जाएंगे. उन्होंने कहा, ''उन्हें महोत्सव शुरू होने से दो-तीन हफ्ते पहले सूची प्रकाशित करनी थी, लेकिन उन्होंने जान बूझकर इसमें देरी की.'' 'न्यूड' के निर्देशक रवि जाधव भी इस फैसले से निराश हैं.

ये भी पढ़े

सैफ और अमृता की लाडली सारा, जिम में घंटों करती हैं वर्कआउट

शाहरुख़ ने शेयर किया अबराम के मस्तीभरे डांस का वीडियो

फुटबॉल अकैडमी खोलेंगे जॉन अब्राहम, साथ देंगे असम के मुख्यमंत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -