टॉयलेट की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शर्ट उतारकर फैंस को दी दशहरे की शुभकामनाएं
टॉयलेट की इस एक्ट्रेस ने सरेआम शर्ट उतारकर फैंस को दी दशहरे की शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. भूमि ने साल 2015 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दम लगा के हईशा' से की थी. इस फिल्म में भूमि का वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ दिखा था. इसके दो साल बाद फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में भूमि के मेकओवर ने सभी को हैरान कर दिया. इन दो सालों में भूमि ने अपना वजन काफी हद तक कम कर लिया था और वजन कम करने के बाद भूमि और ज्यादा हॉट और सेक्सी लगने लगी.

भूमि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. 19 अक्टूबर को यानी कल देशभर में दशहरा मनाया जाएगा और ऐसे में सभी लोग पहले से ही अपने रिश्तेदारों और करीबीयों को दशहरे की शुबकामनाएं दें रहे हैं. ऐसे में भूमि ने भी बड़े ही खास अंदाज़ में अपने फैंस को दशहरे की शुभकामना दी है. भूमि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया हैं और इसके जरिए उन्होंने फैंस को दशहरे की शुभकामना की हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं भूमि ने ग्रीन कलर की शर्ट पहनी हैं और उन्होंने एक साइड से अपनी शर्ट को नीचे कर दिया है. भूमि का ये हॉट अंदाज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और उनके फैंस भी उनके इस अंदाज़ की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही भूमि फिल्म 'सोनचिरैया' में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

अर्जुन-परिणीति पर भारी पड़ेगी आयुष्मान की प्रेग्नेंट मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -