भोपाल: शिक्षक ने घुटने तक काट दी पेंट, छात्र चला गया डिप्रेशन में
भोपाल: शिक्षक ने घुटने तक काट दी पेंट, छात्र चला गया डिप्रेशन में
Share:

भोपाल: अरेरा कॉलोनी स्थित स्कॉलर्स होम पब्लिक स्कूल में शिक्षक ने 11वीं के छात्र को सजा देने के लिए उसका पेंट घुटने तक कटवा दिया। जानकारी के अनुसार बता दें कि नाराज अभिभावक राजेन्द्र प्रसाद पुरोहित ने प्रिंसिपल और शिक्षक के खिलाफ बच्चे को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत बाल आयोग में की है। इधर स्कूल प्रबंधन का कहना है कि छात्र ने अनुशासन तोड़ा है।

पी एम मोदी करेंगे शहरी गैस परियोजना का शुभारंभ

वहीं आवेदन में अभिभावक ने शिकायत की है कि उनका 17 वर्षीय बेटा स्कॉलर्स होम पब्लिक स्कूल में कक्षा 11 वीं में पढ़ रहा है। बीते 13 नवंबर को वह कक्षा में अपने दोस्तों से बात कर रहा था, जिस पर शिक्षक ने आपत्ति दर्ज कर उसे प्रिंसिपल के पास भेजा था। जब वह प्रिंसिपल के पास गया तो उन्होंने छात्र की पैंट को नैरो डिजाइन बताते हुए काट देने का निर्देश दिया। स्कूल के बाद बस में भी अन्य छात्रों ने कटी पेंट को देखकर उसका खूब मजाक उड़ाया। इसके बाद छात्र इमें इतनी नकारात्मकता आ गई कि उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है, जबकि 22 नवंबर से उसकी परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं। 

भारत की सुरक्षा के लिए 2015 से 2017 तक 400 से ज्यादा जवान हुए-रिपोर्ट

वहीं परिजनों के मुताबिक छात्र डिप्रेशन में चला गया है। अभिभावकों ने आयोग से शिकायत कर सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि छात्र ने कई बार अनुशासन तोड़ा है। उसे कई बार समझाया गया था कि नैरो पेंट मत पहनकर आया करो। इसके बावजूद छात्र नैरो बॉटम की पेंट पहन कर स्कूल आता था।


खबरें और भी 

पश्चिम बंगाल: शोभन चटर्जी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, ममता ने कहा मेयर पद भी छोड़ो

 सावधान ! दरक रहें हैं हिमाचल प्रदेश के पहाड़, वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी

कृषि मंत्रालय ने कहा नोटबंदी के कारण देश के लाखों किसान ने उठाया नुकसान
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -