बिना हेलमेट बुलेट रहे BJP सांसद का कटा चालान
बिना हेलमेट बुलेट रहे BJP सांसद का कटा चालान
Share:

भोपाल : बगैर हेलमेट पहने बाइल चला भाजपा सांसद को महंगा पड़ गया है उनका चालन पुलिस द्वारा उनके घर भी भेज दिया गया है बताया जा रहा है कि किसी व्यक्ति ने उनकी शिकायत व्हाट्सऐप पर की थी, जिसके आधार पर  पुलिस ने उनका चालान काट है . वहीं चालान मिलते ही सांसद ने 250 रुपए का जुर्माना चुकाया. साथ ही उनने अपनी गलती मानते हुए लोगों से सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है.

 

दरअसल,राज्य में एकात्म यात्रा चल रही है. इसके माध्यम से धातु इकठ्ठा किया जा रहा है वहीं सोमवार को ये यात्रा भोपाल पहुंची थी. इस यात्रा के दौरान  भाजपा सांसद बिना हेलमेट पहने बुलेट पर सवार हुए थे,  जो यातायात नियमों के विरुद्ध है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को पहुंचाई थी जिसके आधार पर पुलिस ने सांसद को नोटिस थमाया था.

सांसद द्वारा नियमों का उल्लंघन वाला मामला बढ़ता देख आलोक संजर खुद ट्रैफिक थाने पहुंच और 250 रुपए का जुर्माना दिया. साथ ही सांसद ने ट्वीट कर नियमों का उल्लंघन करने के लिए माफी भी मांगी. उनने अपने ट्वीट लिखा है कि  एकात्म यात्रा के समय कार्यकर्ताओ के आग्रह पर मोटर सायकिल चलाई थी , बिना हेलमेट पहनकर चलाई थी - क्षमा प्रार्थी हूं, भविष्य मे ध्यान रखूंगा. 

एएसआई को मारी गोली

पुलिस की गोली से 8 वर्षीय बच्चे की मौत

म्यांमार में हिंसा करने वालों पर पुलिस ने की फायरिंग, 7 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -