राहुल है इस सदी के सबसे फ्लॉप नेता डॉ हितेष बाजपेई
राहुल है इस सदी के सबसे फ्लॉप नेता डॉ हितेष बाजपेई
Share:

भोपाल : प्रदेश में इस साल चुनाव है और इसको लेकर रेडकार्पेट बिछने लगे है. वहीं दोनों पार्टिया एक -दूसरे पर ताना कासी करने से बाज नहीं आ रही है हर कोई अपने नेता की ब्रांडिंग करने में लगा है इसी आधार पर कांग्रेस ने कॉफी विद राहुल के कॉन्सेप्ट  प्रदेश में चलाया है जिसमें राहुल के साथ काफी पर चर्चा होगी. जिसपर बीजेपी ने चुटकी लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी सदी के सबसे फ्लॉप नेता हैं.

दरअसल चुनाव को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस ने एक दिन पहले नई वेबसाइट लॉन्च की है. इस मौके पर आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्य स्पंदना ने कहा था कि पार्टी की सोशल विंग में अच्छा काम करने वालों को राहुल गांधी के साथ कॉफी पीने का मौका मिलेगा.जिसको लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष डॉ हितेष बाजपेई का कहना है कि राहुल इस सदी के फ्लॉप नेता है तो उनके साथ कौन चाय पीना चाहेगा.

वहीं उनने तंज कसते हुए आगे कहा कि कांग्रेस चाहे जो हथकंडे अपना ले. नतीजा वही होना है. जो जनता चाहती है  बाजपेई ने राहुल गांधी को फ्लॉप करार देते हुए कहा कि उन्हें जो वक्त राजनीति में मिला है. उसका वो सही इस्तेमाल नहीं कर सके.

तोगड़िया विवाद में आरएसएस के हस्तक्षेप की मांग

एएसआई को मारी गोली

पुलिस की गोली से 8 वर्षीय बच्चे की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -