'तेनाली राम' में होगी भोजपुरी एक्टर की एंट्री
'तेनाली राम' में होगी भोजपुरी एक्टर की एंट्री
Share:

सब टीवी का कॉमेडी और ऐतिहासिक शो 'तेनाली राम' में एक नई और बेहद ही दिलचस्प स्टोरी आने वाली है. आपको ये भी बता दे आने वाले एपिसोड में भोजपुरी एक्टर महेश राजा भी देखने को मिलेंगे जो एक बाघ और एक इंसान का रोल निभाएंगे. जी हां, महेश कई टीवी शो में नज़र आ चुके हैं. महेश ने टीवी शो चंद्र नंदिनी और महाराणा प्रताप में भी काम किया है. यकीन है इस शो में इनके दर्शक इन्हे काफी पसंद करेंगे.

आपको इस शो के बारे में बता दे, विजय नगर के मारीपट्टी जंगल में कोतवाल को भेजा जाता है जहाँ उसे एक नरभक्षी बाघ को मारना होता है. उस बाघ के कारण गाँव वालों का रहना दुस्वार हो रहा है जिसके चलते कोतवाल को भेजा जाता है. लेकिन वो बाघ कोतवाल का ही हाल बेहाल कर देता है. और उसे घसीट कर लकड़ियों के बिच छोड़ देता है. इसके बाद वो सीधे अपने राजा कृष्णा देव राय के पास पहुँचता है और सारा माजरा बताता है. हालात को जानते हुए कृष्णा देव राय उस जंगल में जाने का फैसला करते हैं.

इस दौरान राजा की मुलाकात लाखन से होती है जो बाघ होता है और वही सारी अफवाह उडाता है. वो राजा को इसके बारे में बताता है कि वो एक साधारण बाघ नहीं है बल्कि बहुत खतरनाक बाघ है. जिसके चलते सभी गाँव वाले डर जाते हैं और वो उन्हें परेशान करता है. ये शख्स ऐसा क्यों कर रहा है ये आप देख सकते हैं आने वाले एपिसोड में.

'इश्कबाज़' में आएगा एक नया मोड़, घर में मिलेगी डेड बॉडी

नागिन 3 में ये एक्टर भी आएगा नजर

इस एक्ट्रेस को है बिग बॉस 12 आने का सबसे ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -