अपने इस शौक को पूरा करने के लिए भारत छोड़ यहाँ पहुंचे ये भोजपुरी स्टार्स
अपने इस शौक को पूरा करने के लिए भारत छोड़ यहाँ पहुंचे ये भोजपुरी स्टार्स
Share:

भोजपुरी जगत में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की फिल्मों का कोई तोड़ नहीं हैं इन दोनों की फिल्मों को लोग खूब पंसद करते हैं इन दोनों की फिल्मों को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भोजपुरी जगत के सुपरस्टार है और दोनों ही एक दूजे के अच्छे दोस्त भी है. दोनों जल्द ही अपनी-अपनी फिल्म के लिए तैयार है. जी हाँ, जल्द ही खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' आने वाली है तो वही पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' दोनों ही डफिल्मों का दर्शको को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है.

फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. पवन और खेसारी लाल दोनों ही बड़े स्टार्स हैं इस वजह से आम इंसानो की तरह नहीं जी सकते लेकिन उनकी आम इंसानो की तरह कई ख्वाहिशे हैं जिन्हे उन्हें पूरा करना है. जी हाँ दोनों ही स्टार्स को साइकिल चलाने का शौक हैं लेकिन यह दोनों अपने देश (भारत) में रहककर नहीं पूरा कर सकते इस वजह से दोनों इसे पूरा करने के लिए मॉरीशस गए थे जहाँ उन्होंने जमकर साइकिल चलाई और अपने शौक को पूरा किया. दोनों का साइकिल चलाते हुए का एक वीडियो इस समय सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है.

यहाँ देखिए वीडियो...

आप सभी को बता दें कि पवन एक बार मीडिया से बात के दौरान बता चुके हैं कि उन्हें साइकिल चलाने का बचपन से शौक रहा है लेकिन इस बार उन्हें यह मौका भारत में नहीं मिल पता इस वजह से उन्हें मॉरीशस आना पड़ा. वहीं खेसारी लाल यादव ने बताया कि उन्हें साइकिल को छुए हुए पांच-छह साल हो चुके हैं इस वजह से उनके लिए यह थोड़ा मुश्किल था लेकिन उन्होंने मॉरीशस घूमने का मजा साइकिल से लिया.

भोजपुरी स्टार निरहुआ का साउथ छाप स्टंट हुआ वायरल

Video: टेलर पर अटका मोनालिसा का दिल, शॉप में होने लगी इंटिमेट

वायरल हो रहा है रवि किशन, आम्रपाली और निरहुआ का पूल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -