नज़र को लेकर डायन ने उठाया बड़ा कदम
नज़र को लेकर डायन ने उठाया बड़ा कदम
Share:

इन दिनों नज़र शो में नजर आने वाली अभिनेत्री मोनालिसा का कहना है कि 'नजर' के एक दृश्य के लिए साथी कलाकारों- हर्ष राजपूत और सोन्या को डांस सिखाने में उन्हें बहुत मजा आया. आपको पता ही होगा कि स्टार प्लस पर आ रहे शो में डायन का किरदार मोनालिसा निभा रहीं और उन्होंने अपने साथ काम करने वाले दोनों कलाकारों को शादी में डांस के दृश्य के लिए कोरियोग्राफ किया.

मोनालिसा ने हाल ही में दिए गए एक बयान में कहा, "मैं एक डांसर हूं और मुझ पर शूरू से ही बॉलीवुड डांस सीखने का जुनून सवार था.मैंने जब सुना कि रूबी (सोन्या) और अंश (हर्ष) अपनी शादी के दिन साथ में डांस करेंगे, तो मेरे अंदर के डांसर ने उन्हें शादी का डांस सिखाने के मौके की तलाश करने लगा." साथ ही उन्होंने कहा, "मेरे डांसर होने के कारण शो के निर्माताओं ने मुझे जोड़े को डांस सिखाने के लिए कहा. उन्हें कोरियोग्राफ करने में मुझे वास्तव में बहुत मजा आया और सेट पर बहुत अच्छा लगता था."

आपको बता दें कि मोनालिसा अब तक भोजपुरी की 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं जो बहुत शानदार रहीं हैं. इसके अलावा वह भोजपुरी फिल्मों का एक जानामाना चेहरा मानी जाती हैं और हॉट और बोल्ड भी हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने 'बिग बॉस 10' में अपने प्रेमी से शादी की थी, जिसके बाद वह काफी फेमस हो गई थीं और आज भी फेमस हैं.

अपने इस शो के लिए मोनालिसा को बनना पड़ा 'कोरियोग्राफर'

हर बार सलमान लगाते हैं बिग बॉस में हॉटनेस और ग्लैमरस का तड़का

फिर सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- 'सुपर हॉट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -