'बाहुबली' को टक्कर देने आ रही है भोजपुरी की 'महाबली'
'बाहुबली' को टक्कर देने आ रही है भोजपुरी की 'महाबली'
Share:

भोजपुरी सिनेमा का आजकल हर कोई दीवाना है, हर कोई भोजपुरी फिल्म देखना चाहता है. इसी से जुडी एक फिल्म की खबर हम आपको देने जा रहे हैं. जी हाँ, अगर आप भी भोजपुरी फिल्मों में फैंस है तो 'वीर योद्धा महाबली' आपको जरूर पसंद आएगी. इसके पोस्टर में आप देख सकते हैं इसमें VFX कितना इस्तमाल किया गया है. इतना ही नहीं इसका VFX इतना जोरदार है कि कहा जा रहा है ये 'बाहुबली' को टक्कर दे सकता है. या ये कहें ‘बाहुबली’ को टक्कर देने के लिए भोजपुरी फिल्म ‘वीर योद्धा महाबली’ का निर्माण किया गया है.

फिल्म के बारे में बता, इसमें दिनेश लाल यादव 'महाबली' के किरदार में नज़र आएंगे जो एक बहुत बड़े योद्धा हैं. इकबाल बख्श ने इस फिल्म का निर्देशन किया है वहीँ इसका निर्माण  रमेश व्यास ने कर चुके हैं. इस फिल्म पर निर्देशक इक़बाल बक्शी कहते हैं, 'फिल्म के कलाकारों का कहना है उन्हें इसकी कहानी पर पूरा भरोसा है और इसकी कहानी ने ही उन्हें ये फिल्म बनाने पर मजबूर किया है.' साथ ही वो ये भी कहते हैं वो 'बाहुबली' से कोई तुलना नहीं करना चाहता लेकिन ये फिल्म और इसमें इस्तमाल किया गया VFX दर्शकों को अपनी और जरूर आकर्षित करेगा.

फिल्म में कलाकारों के बारे में बता दे दिनेश लाल यादव के अलावा आम्रपाली मुख्य किरदार में नज़र आएँगी. साथ ही वंशिका चौधरी, दीपक भाटिया, अयाज खान, सिकंदर खान, अमरीश सिंह, सोम यादव, राजीव वशिष्ठ, अमजद कुरैशी, नागेश मिश्रा और सुशील सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे. साथ ही आपको बता दे  5 भाषाओं भोजपुरी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और हिंदी में बनाई जा रही है और फिल्म का कोई भी सीक्वल नहीं बनाया जायेगा.

नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक

'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन

लखनऊ से शुरू हुई 'दबंग..' की शूटिंग, ये सिंगर आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -