पति के साथ बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं डायन मोहना
पति के साथ बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं डायन मोहना
Share:

आप सभी को बता दें भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर आग लगाती रहती हैं जो आप सभी ने भी देखी ही होंगी. ऐसे में हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सामने आई जिसमें उन्होंने अपने पति के साथ बिकिनी पहनकर पोज दिया है. जी हाँ और इस तस्वीर में वह बेहद सेक्सी दिख रही हैं लाल बिकिनी में. इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर कर मोनालिसा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं है.

आप सभी को बता दें कि मोनालीसा बिग बॉस 11 से चर्चाओं में आई थीं जहां बिग बॉस के घर में वह मनु पंजाबी के साथ खबरों में रहीं थीं लेकिन उन्होंने विक्रांत से शादी कर ली थी. इसी के साथ मोनालिसा को आप सभी ने भोजपुरी फिल्मों में हॉट और बोल्ड सीन देते हुए देखा होगा.

इन दिनों वह स्टार प्लस के सीरियल नजर में डायन के किरदार में नजर आ रही है. सीरीयल में वे कई बार भयानक रूप में दिखाई पड़ती हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. इसी सीरियल के जरिए मोना ने छोटे पर्दे पर काम की शुरुआत की है जो सभी को पसंद भी आ रहा है. मोनालिसा को अबतक कई भोजपुरी फिल्मों में देखा गया है जो शानदार रहा है.

डायन ने उतारी दीपिका और रणवीर की जोड़ी की नजर

एक साथ इस सुपरस्टार ने दो सेक्सी एक्ट्रेसेस के साथ दिए बेड सीन, वीडियो देख खो बैठेंगे कंट्रोल

डायन मोहना ने सलवार कमीज में दिखाया देसी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -