भारती ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, अब सभी को है इंतज़ार
भारती ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, अब सभी को है इंतज़ार
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आई है जी हाँ, वह जल्दी ही कलर्स टीवी के शो इंडियाज गॉट टैलेंट में हॉस्ट करती हुई नजर आने वाली हैं और इस बात की जानकारी खुद कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए दी. जी हाँ, इसका मतलब है कि इस हफ्ते आप देखने वाले है भारती सिंह का क्यूट और धमाकेदार अंदाज जो काफी समय से नहीं देखा गया था. आप देख रहे होंगे कि फिलहाल इस शो को रित्विक धनजानी अकेले ही होस्ट कर रहे है लेकिन अब भारती सिंह उनका साथ देने के लिए आने वाली हैं.

कलर्स द्वारा शेयर की गई तस्वीर में बताया गया कि भारती सिंह इस हफ्ते इंडियाज गॉट टैलेंज के एपिसोड में नजर आने वाली है और आप सभी जानते ही होंगे कि इससे पहले भारती रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के लॉन्च में शामिल होने वाली थी, लेकिन लिगामेंट की परेशान के चलते वह ऐसा नहीं कर पाई. वहीं उस समय भारती सिंह ने इस शो के कुछ एपिसोड की शूटिंग तो खत्म कर लिए थे, लेकिन पैर में लिगामेंट की परेशानी होने के चलते उन्होंने शूटिंग से बीच में ही ब्रेक ले लिया था.

आप सभी को पहले यह भी बता दें कि कॉमेडीयन भारती सिंह ने खुद को 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग के दौरान एक स्टंट करते वक्त जख्मी कर लिया था और उसके बाद से ही वह पैर की परेशानी से गुजर रही है लेकिन अब वह ठीक हो चुकीं हैं और वापसी के लिए तैयार हैं.

एक बार फिर भारती हुईं अस्पताल में एडमिट, डॉक्टर्स ने कही यह बात

इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

नंदनी को इस अंदाज में प्रपोज करने वाला है कुणाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -