कॉमेडियन भारती मचाने वाली है धमाल, ला रही है अपना चैट शो
कॉमेडियन भारती मचाने वाली है धमाल, ला रही है अपना चैट शो
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह ने अपना नया चैट शो शुरू कर दिया है. जी हाँ, और इसी के साथ ही वह अपना टॉक शो करने वाले कपिल शर्मा, करण जौहर, नेहा धूपिया जैसी अन्य शख्शियतों की कतार में खड़ी हो गई हैं. आप सभी जानते ही हैं कि कपिल, करण, नेहा और विकास गुप्ता यह सभी अपना-अपना टाक शो करते हैं और सभी के शोज हिट रहे हैं और भारती भी उसी लाइन में खड़ी हो गईं हैं. हाल ही में भारती ने अपने शो के बारे में हुए कहा, "यह शो तीन नवंबर से प्रसारित होगा. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा. कई गेम्स और मजे के साथ वाला यह शो बहुत निजी है."

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'वह कपिल शर्मा को टीवी पर वापस देखना चाहती हैं. हर कोई कपिल की वापसी का इंतजार कर रहा है. आपको रुलाने वाले कई होते हैं, लेकिन आपको हंसाने वाले सिर्फ कुछ लोग होते हैं. इसलिए कुछ लोगों को वापसी करनी चाहिए."

आप सभी को यह ख़ास बात भी बता दें कि भारती आज यानी वीकेंड के वार एपिसोड में एक बार फिर से सलमान खान की पत्नी बनकर बिग बॉस में नजर आने वाली हैं वहीं इसी के साथ भारती का शो 'आना ही पड़ेगा' डीटीएच पर तीन नवंबर से प्रसारित होने के लिए तैयार है.

बिग बॉस 12: इस बार फिर घर से बेघर होंगे दो कंटेस्टेंट्स, नाम चौंकाने वाले

बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में होगी 3 सुपरस्टार्स की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश

कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड संग नग्न हुई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -