माइक्रोमैक्स भारत 5 करेगा रिवर्स रिचार्ज
माइक्रोमैक्स भारत 5 करेगा रिवर्स रिचार्ज
Share:

दिल्ली: भारतीय मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन भारत 5 प्रो लॉन्च कर दिया. माइक्रोमैक्स ने यह लॉन्च शाओमी के रेडमी 5 को चुनौती देने के लिए किया है. रेडमी 5 के बेस मॉडल और माइक्रोमैक्स भारत 5 Pro की कीमत लगभग समान ही है.

भारत 5 प्रो की अहम खासियत है इसमें दी गई 5000 एमएएच की बैटरी, जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है. मतलब  इस फोन को एक पावर बैंक के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी का कहना है कि बैटरी की स्टेंडबाय टाइम 21 दिनों की है. भारत 5 प्रो स्मार्टफोन में 5.2 इंच का HD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1280 x 720 पिक्सल्स है. इस फोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश से लैस है. सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौज़ूद है. 

माइक्रोमैक्स भारत 5 प्रो की भारत में कीमत 7,999 रुपये है. इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन 4जी , वाई-फाई, यूएसबी ओटीजी और दूसरे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स सपोर्ट करता है. इसके अलावा, दूसरी खासियत की बात करें तो कंपनी ने इसे फेस अनलॉक फीचर के साथ पेश किया है, जो कि इस कीमत में बहुत कम ही स्मार्टफोन्स में मिलेंगे. माइक्रोमैक्स भारत 5 प्रो स्मार्टफोन ब्रिकी के लिए ऑफलाइन माध्यम से अगले हफ्ते से उपलब्ध होगा.  

जानिये इन सस्ते पावर बैंको के दाम

टोयोटा का आकर्षक ऑफर

बीएमडब्ल्यू की मिनी की टेस्टिंग बर्फीली वादियों में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -