Bhaiyyu Maharaj Funeral Video: पंचतत्व में विलीन हुए भय्यू महाराज
Share:

देश के जाने माने संत भय्यू जी महाराज ने कल खुद को गोली मारकर खुदकुशी की थी, जिसके बाद आज इंदौर बापट चौराहे के पास उनका अंतिम संस्कार किया गया. भय्यू जी महाराज की शव यात्रा में हजारों की तादात में लोगों का हुजूम देखने को मिला. रोते हुए भक्त अपनी आँखों में आंसू लेकर शव यात्रा के साथ जा रहे थे वहीं उनकी बेटी ने उनको मुखाग्नि देकर अंतिम विदाई दी. 

बता दें, आज सुबह 10 बजे ही भय्यू जी महाराज के पार्थिव शरीर को बापट स्थित उनके आश्रम में लोगों के दर्शन के लिए रखा था. वहीं हजारों की संख्या में लोग उनके दर्शन के लिए उमड़े थे इस बीच दर्शन के लिए महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे भी पहुंची थी, साथ ही कंप्यूटर बाबा भी शामिल हुए, आज शिवराज सिंह चौहान भी आने वाले थे लेकिन हरदा की उनकी रैली के कारण वो शामिल नहीं हो पाए. 

बता दें, कल इंदौर के सिल्वर स्प्रिंग के उनके बंगलो में उन्होंने अपनी बेटी के स्टडी रूम में खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल रैफर किया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि की. भय्यू महाराज देश के उन जाने माने लोगों में से एक थे जिनके चरणों में कभी नरेंद्र मोदी जैसे शख्स भी झुका करते थे, हालाँकि चमकने वाले इस सितारे की रौशनी अब बुझ गई और वो हमेशा के लिए गुम हो गया है एक ऐसी दुनिया में जहाँ से शायद लौट पाना अब असम्भव है. 

Bhaiyyu Maharaj Funeral Video : हजारों रोती हुई आँखों के साथ मुक्तिधाम पहुंचे भय्यू जी महाराज

खुदकुशी के एक दिन पहले इस महिला से मिले भय्यू महाराज, वीडियो वायरल

Bhaiyyu Maharaj Sucide: भय्यू जी महाराज की मौत पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -