Bhaiyyu Maharaj Funeral Video : हजारों रोती हुई आँखों के साथ मुक्तिधाम पहुंचे भय्यू जी महाराज

Jun 13 2018 03:29 PM

देश के जाने माने संत श्री भय्यू जी महाराज ने मंगलवार को अपने इंदौर स्थित घर में सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद आज उनका अंतिम संस्कार है. भय्यू जी महाराज का अंतिम संस्कार इंदौर में ही सयाजी होटल के पास मौजूद मुक्तिधाम में किया जाएगा. वहीं अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी हजारों की भीड़ के बीच भय्यू जी महाराज के अंतिम संस्कार में कंप्यूटर बाबा, महाराष्ट्र की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे भी शामिल हुई है. 

मिल रही खबरों के अनुसार फ़िलहाल उनकी शव यात्रा बापट चौराहे उनके आश्रम से रवाना हो चुकी है, जो कुछ ही देर में मुक्तिधाम पहुंचने वाली है. भय्यू जी महाराज के शव को एक ट्रक में ले जाया जा रहा है, जिसमें उनके परिजन सहित उनकी बेटी भी मौजूद है. वहीं इस ट्रक को फूलों से सजाया गया है और भय्यू जी महाराज की फोटो भी लगाई गई है. 

भय्यू जी महाराज की मौत पर उनकी बेटी का रोकर बुरा हाल है. वहीं उनकी बूढ़ी माँ भी खुद को संभाल नहीं पा रही है. भय्यू जी महाराज की मौत पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी दुःख जताया है. वहीं मुंबई में उद्धव ठाकरे सहित शिवसेना ने भी दुःख जताया है. अभी कुछ ही देर में भय्यू जी महाराज का शव मुक्तिधाम में पहुंचने वाला है, जहाँ उनकी बेटी कुहू उनको मुखाग्नि देगी. 

Bhaiyyu Maharaj Sucide: भय्यू जी महाराज की मौत पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

Bhaiyyu Maharaj Funeral Live: शिवराज सिंह चौहान पहुंचेंगे इंदौर, बेटी देगी मुखाग्नि

Bhaiyyu Maharaj Sucide: 12 बजे मौत फिर 2 बजे ट्वीट कैसे?

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App