Bhaiyyu Maharaj Funeral Live: अंतिम दर्शन के बाद 1 बजे होगा अंतिम संस्कार
Bhaiyyu Maharaj Funeral Live: अंतिम दर्शन के बाद 1 बजे होगा अंतिम संस्कार
Share:

देश के जाने माने संत  श्री भय्यू जी महाराज ने कल यानी मंगलवार को अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद इंदौर में उनका अंतिम संस्कार दोपहर को होना है. मुखाग्नि देने के लिए अंतिम संस्कार में उनके चचेरे भाई मौजूद रहेंगे. वहीं आज भय्यू जी महाराज के अंतिम संस्कार में आज देश के बड़े दिग्गज नेता सहित बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटी के पहुंचने की उम्मीद है. 

जाने में संत और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी और देश के दिग्गज नेताओं यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी तक से अच्छे संबंध रखने वाले भय्यू जी महाराज का कल निधन होने के बाद अंतिम दर्शन के लिए उनका शव आज 10 बजे से 1 बजे तक इंदौर के बापट चौराहे पर स्थित उनके सूर्योदय आश्रम में रखा जाएगा. वहीं 1 बजे के बाद उनके शव को सायाजी होटल के पीछे मौजूद मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के लिए ले जाएगा, जहाँ उनके चचेरे भाई उनको मुखाग्नि देंगे.  

बता दें, कल दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर मिली थी जिसके अनुसार घर की आंतरिक कलह की वजह से भय्यू जी महाराज ने खुद के घर में कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. सुसाइड के बाद मिले नोट में उन्होंने लिखा है कि वो जिंदगी से तंग आ गए थे जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया. 

आत्महत्या से पहले हुआ था भय्यू जी महाराज का विवाद:सूत्र

भय्यू महाराज का विवादों से भरा सफर

भय्यू जी महाराज: शिवराज सिंह चौहान और नितिन गडकरी ने ट्वीट के जरिए दी श्रंद्धाजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -