लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहीं हैं अंगूरी भाभी
लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहीं हैं अंगूरी भाभी
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों अगले साल होने वाले चुनावों को लेकर ख़बरें आनी शुरू हो चुकीं हैं ऐसे में सरकार के अलावा सेलिब्रिटीज और नेता नागरिकों से वोट डालने की अपील करते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने भी नागरिकों को वोटिंग के लिए जागरूक किया है. जी हाँ, हाल ही में टीवी के पसंदीदा कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे ने सभी नागरिकों को वोट देने के लिए अपील की है.

उन्होंने हाल ही में बातचीत के दौरान कहा कि 'मध्य प्रदेश सरकार द्वारा स्टेट आइकन के रूप में चुना जाना एक बड़ा सम्मान है. मैं काफी खुश हूं कि मुझे देश के नागरिकों को वोट डालने के लिए प्रोत्सहित करने के लिए चुना गया. मेरा मानना है कि सही सरकार चुनने की दिशा में पहला कदम इस देश के नागरिकों को प्रोत्साहित करना होगा, साथ ही उनके बीच मतदान प्रक्रिया के बारे में जागरूकता पैदा करना होगा. मैंने हमेशा महसूस किया है कि वोटिंग के महत्व बेहद कम हैं और कई लोग अभी भी वोट देने मतदान केंद्र तक नहीं जाते.'

आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन कार्यालय द्वारा नामित टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को स्टेट आइकन बनाया गया है वह जनता को पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करती नजर आएंगी. इसी के साथ वह राज्य के कई शहरों में जाकर जनता से मतदाता केंद्र पर अपना मत डालने के लिए प्रचार-प्रसार भी करती नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने कहा, 'फाइनल तक जाएंगे ये तीनो'

Bigg Boss 12 : नेहा के बाद घर से बाहर जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट, इनकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

अस्वीकृति का सामना कर चुका है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -