संस्कारी भाभी जी ने दिखाया अपना स्टाइलिश लुक
संस्कारी भाभी जी ने दिखाया अपना स्टाइलिश लुक
Share:

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में नजर आने वाली भाभी जी उर्फ़ शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपनी कुछ बहुत ही सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करा तहलका मचा दिया है. जी हाँ, इन दिनों शुभांगी थाईलैंड में एन्जॉय कर रही हैं. थाईलैंड में शुभांगी काफी मस्ती से एन्जॉयमेंट में लगी हुई है और वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. शुभांगी के इंस्टाग्राम पर 17.7k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए शुभांगी हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

शुभांगी ने एक तस्वीर काफी सेक्सी अंदाज में शेयर की हैं और लिखा है She Dressed herself in Confidence everyday and refused to wear anybody else's Insecurities. #ShubhangiAtre #Thailand #Kabri #Holiday #FamilyTime #Confidence #BeYou #SelfLove #BeachLove #MakingMemories इस तस्वीर में शुभांगी बिकिनी में नजर आ रही हैं जो पिंक और ब्लैक है और बहुत आकर्षक लग रही हैं. इसी के साथ और भी कई तस्वीरों को शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

अपनी संस्कारी इमेज बनाने वाली शुभांगी उर्फ़ भाभी जी अब हॉट लुक में नजर आ ही गई हैं और हॉट लुक भी उनका कमाल है. शुभांगी ने अब संस्कारों से नाता तोड़कर हॉटनेस से नाता जोड़ लिया है और अब वह टीवी की हॉट अभिनेत्रियों में शामिल होने निकल पड़ी हैं.

जल्द ही वापसी करने वाले हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी

तो क्या पसंद नहीं आया दिव्यांका त्रिपाठी को पति विवेक का करिश्मा संग काम करना?

'लापता' रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -