ब्राइडल के लिए बेस्ट हैं लहंगे के लिए लेटेस्ट कलर
ब्राइडल के लिए बेस्ट हैं लहंगे के लिए लेटेस्ट कलर
Share:

शादी किसी भी लड़की की जिंदगी का एक बहुत ही खूबसूरत और अहम दिन होता है. इस दिन सभी लड़कियां सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आना चाहती हैं. और इसीलिए वह अपने लिए बेस्ट लहंगा सेलेक्ट करती हैं. समय के साथ-साथ लड़कियों के लहंगे के कलर की पसंद भी बदलती जा रही है. आजकल लड़कियां लहंगों में ब्राइट की जगह पेस्टल कलर बहुत पसंद कर रहे हैं. अगर आपकी शादी होने वाली है तो आपके लिए रॉयल रेड, ब्लशी लैवेंडर,  क्लासी गोल्ड, ब्लू और ग्रीन जैसे लहंगे बेस्ट रहेंगे. आजकल पेस्टल कलर्स का क्रेज बहुत देखा जा रहा है. आजकल ब्राइडल पेस्टल कलर में अपना लहंगा चूज कर रही है. पेस्टल कलर आपको बहुत ही डिसेंट लुक देता है. 

1- आजकल लड़कियां बेबी पिंक कलर का लहंगा काफी पसंद कर रही हैं. इस लहंगे को पहनकर आपकी खूबसूरती निखरकर आएगी. 

2- लैवेंडर कलर में ब्राइडल लहंगा बहुत ही ट्रेंडी लुक देता है. अगर आपको ज्यादा ब्राइट कलर पसंद नहीं है तो आपके लिए डल पिंक कलर का लहंगा बहुत अच्छा रहेगा. इससे आपको स्टनिंग लुक मिलेगा.  

3- अगर आपकी शादी होने वाली है और आप अपने लिए ब्राइडल लहंगा ढूंढ रही हैं तो सेज ग्रीन कलर का लहंगा खरीदें. यह बहुत ही ट्रेंडी शेड है. जो दुल्हन को फ्रेश के साथ-साथ गॉर्जियस लुक भी देता है.  

4- समर सीजन में पहनने के लिए लाइट ब्लू कलर का लहंगा सबसे बेस्ट होता है. इसे पहनने के बाद सबकी नजरें आपके ऊपर ही टिकी रहेगी.  

5- आजकल ब्राइडल में वाइट कलर का क्रेज बहुत देखा जा रहा है. जो स्टनिंग होने के साथ-साथ फैशन ट्रेंड में भी है. आप चाहे तो अपनी शादी में वाइट लहंगे में हैवी एंब्रॉयडरी वर्क का लहंगा ट्राई कर सकती हैं.

 

अट्रैक्टिव ब्लाउज के डिजाइंस से निखारे अपनी खूबसूरती

शानदार लुक पाने के लिए परफेक्ट हैं ड्रेप कुर्तियां

आउटिंग के लिए परफेक्ट होती हैं रोज प्रिंट वाली कुर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -