यह तरीका अपनाएंगे तो हर बार लड़की आपके साथ ही करेगी सेक्स

यह तरीका अपनाएंगे तो हर बार लड़की आपके साथ ही करेगी सेक्स

सेक्स को अगर हर बार एक ही अंदाज़ में किया जाए तो हो सकता है आपका पार्टनर इस प्रक्रिया से निराश हो जाए, क्योंकि सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसमें हर बार एक अलग अंदाज़ होना चाहिए जो आपकी सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक बना सके. आज हम आपको सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रहे हैं जिनके जरिये आप हर बार सेक्स का मजा एक अलग अंदाज़ में ले सकते हैं और आपके पार्टनर के अनुसार आप लंबे समय तक सेक्स कर सकते हैं.

सबसे पहले तो आप सेक्स के समय अपनी शर्म-हया से रिश्ता तोड़ ही दें तो बेहतर होगा क्योंकि इस दौरान आपको किसी भी प्रकार की शर्म नहीं करना चाहिए, अगर मन में शर्म हया का भाव रखेंगे तो आप सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले पाएंगे.

सेक्स से पहले आप पार्टनर को अपनी बाहों में भरकर उनके अंदर सेक्स की इच्छा जगाये. सेक्स क्रिया का अधिक आनंद पाने के लिए आप अपनी महिला पार्टनर के अंग-अंग को छुए. आपका छुना उनके अंदर सेक्स की इच्छा जल्द ही जगा सकता है. इसके बाद जैसे-जैसे स्त्री में उत्तेजना बढ़ती जाए वैसे-वैसे अपनी बांहों को कसते जाए.

इसके अलावा आंखे बंद करके चुंबन लेने से भी सेक्स का रोमांच बढ़ता है. इसलिए आप सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को बाहों में भरकर स्त्री के बंद होंठों का भरपूर चुंबन ले. अगर आप ऐसा करते हैं तो वह भरपूर उत्तेजित हो जाएगी साथ ही उसे सेक्स का खूब आनंद मिलेगा.

ये भी पढ़े

पार्टनर को किस करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

आपकी महिला पार्टनर की छाती कहीं ऐसी तो नहीं

इसलिए महिलाएं अंधेरे में करना चाहती हैं सेक्स

 

?