तो क्या शो 'बेपनाह' में जेनिफर का होगा ये नया लुक
तो क्या शो 'बेपनाह' में जेनिफर का होगा ये नया लुक
Share:

टीवी शो 'बेपनाह' की टीआरपी इन दिनों बढ़ती ही जा रही है लोग इस शो को बहुत पसंद कर रहे हैं. शो में नजर आने वाले दोनों किरदारों जोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट और आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा को बहुत पसंद किया जा रहा हैं. शो के आते ही शो को लोगो ने काफी सराहा और शो के एक भी एपिसोड को लोग मिस नहीं करते हैं.

शो को लेकर इन दिनों कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमे जेनिफर विंगेट दाढ़ी और मुछ में नजर आ रही हैं. जी हाँ, हाल ही में जो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं उसमे हर्षद हैं और उनके साथ जेनिफर हैं दोनों साथ में वीडियो में अपनी दाढ़ी मुछ दिखाते नजर आ रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शो की कहानी काफी दिलचस्प होने की वजह से शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

शो में जेनिफर के किरदार को नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसन्द कर रहे हैं, इसके पहले जेनिफर शो 'बेहद' में नजर आई थी जहाँ उन्होंने नेगेटिव रोल किया था. शो 'बेहद' में दर्शकों के दवारा जेनिफर को बहुत पसंद किया गया और यहीं वजह है कि लोग उन्हें 'बेपनाह' में भी पसंद कर रहे हैं. जेनिफर के दाढ़ी-मुछ वाले वीडियो को एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है, देखिए वीडियो.

सलमान के साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड होस्ट करेंगी बिगबॉस-12

सामने आया 'बेपनाह' शो का नया प्रोमो, कहानी में आएगा एक नया मोड़

"प्यार" को लेकर जेनिफर विंगेट ने दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -