इस मॉडल को पहले पसंद नहीं थी अपनी भौहें
इस मॉडल को पहले पसंद नहीं थी अपनी भौहें
Share:

हॉलीवुड में कई मॉडल्स हैं जो आए दिन अपने हुस्न, कभी अपने साथ हुए कास्टिंग काउच, कभी किसी और बारे में बात करती नजर आ ही जाती हैं. अब हाल ही में हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल बेला हदीद ने एक खुलासा किया हैं. दरअसल में अभी कुछ समय पहले ही बेला ने कहा कि वे पहले अपने लुक्स को लेकर बिलकुल खुश नहीं रहती थी उन्हें उनका लुक्स बहुत ही बुरा लगता था. पहले के समय में उन्हें अपने पुरे शरीर में से एक ही चीज़ थी जो बिलकुल नहीं पसंद थी और वो थी उनकी भौहें. बेला बता चुकी हैं कि अब उन्हें अपनी पूरी बॉडी पसंद है लेकिन पहले उन्हें अपनी भौहें बिलकुल पंसद नहीं थी और वे अपनी खूबसूरती को लेकर असुरक्षित महसूस करती थी.

जब वे किशोरावस्था में थी तब उन्हें लगता था कि अगर उनकी भौहें ऐसी ही रही तो वे कभी भी खूबसूरत नहीं दिख पाएंगी. उनका कहना है कि पहले उनकी भौहें उनके पापा जैसी दिखती थी, लेकिन अब सब ठीक हैं. अब उनकी भौहें बहुत ही खूबसूरत है और वे बहुत ही हॉट लगती हैं. बेला ने कई मैगजीन्स के लिए हॉट फोटोशूट्स करवाए हैं और इंस्टाग्राम पर वे आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें अपलोड करती हैं.

इंस्टाग्राम पर इनके 17.2m followers हैं. सभी फॉलोवर्स के लिए अपनी हॉट तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. बेला अब 21 साल की हो चुकी है और इन्होने अब तक ना जाने कितने ही ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की हैं और साथ ही कई मैगजीन्स के कवर पर भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं.

Trailer : दमदार एक्शन के साथ सामने आया Deadpool 2 का ट्रेलर

कंगना से लेकर कपिल शर्मा तक अंग्रेजी नहीं बोल पाते ये सेलेब्स

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने कभी नहीं बताए अपने सरनेम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -