नोएडा  में लूट से पहले, धराए लुटेरे
नोएडा में लूट से पहले, धराए लुटेरे
Share:

नोएडा : ऐसा कम ही होता है, कि पुलिस किसी वारदात से पहले बदमाशों को पकड़ ले. लेकिन हाल ही में ऐसा एक मामला नोएडा का सामने आया है, जहाँ चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ, वहीं दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया. बाद में बदमाशों ने बताया कि वे फोर्टिस अस्पताल का कैश लूटने की फिराक में थे. लूट से पहले ही लुटेरों के पकड़े जाने से एक बड़ी वारदात को होने से रोक लिया गया.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम को थाना सेक्टर-58 प्रभारी अनिल प्रताप सिंह सिपाहियों के साथ डी पार्क सेक्टर-62 में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. तभी दो बाइकों पर सवार चार युवक आते दिखे जिन्हें रुकने का इशारा किया. तो बदमाश पुलिस कर्मियों पर फायर कर पार्क के भीतर भागे. पुलिस ने वहां बदमाशों  को घेरकर जवाबी फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. दो बदमाशों को पकड़ लिया, लेकिन एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

बता दें कि बाद में जब इन बदमाशों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने खुलासा किया कि वे फोर्टिस अस्पताल का कैश लूटने की फिराक में थे, जो कि कैश वैन से जमा होने के लिए जाता है. पकड़े गए बदमाशों की पहचान विजय नगर गाजियाबाद निवासी आजम,गाजियाबाद निवासी विजय तथा गोंडा अलीगढ़ निवासी तरुण के रूप में हुई, इनके खिलाफ लूट व छीनाझपटी के कई मामले दर्ज हैं.घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया.  वारदात से पहले बदमाशों के पकड़े जाने से एक बड़ी वारदात टल गई.

यह भी देखें

3 बेटियों सहित महिला ने खुद को लगाई आग

विदेश में भारतीय मूल के डॉक्टर की हुई हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -