कप्तान बनने के बाद बैकी का बयान
कप्तान बनने के बाद बैकी का बयान
Share:

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज है और इस बार यह पीपीवी बहुत खास होने वाला है, क्योंकि इस बार साफ तौर पर मुकाबला स्मैकडाउन और रॉ रोस्टर के बीच होने वाला है. फंस भी इसमें बड़ी दिलचस्पी ले रहे है. एक तरफ जहां रॉ के चैंपियंस का मुकाबला स्मैकडाउन के चैंपियंस के साथ होगा, तो वही दूसरी तरफ पिछले साल की तरह इस साल भी दो 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलने वाले है.

कल हुई रॉ में जहां एलिसा फॉक्स रेड ब्रांड की विमेंस टीम की कप्तान बनीं, तो आज हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में बैकी लिंच, कार्मेला, शार्लेट फ्लेयर, नेओमी और टैमिना के बीच स्मैकडाउन विमेंस टीम की कप्तान को चुनने के लिए फैटल 5 जबरदस्त मैच देखने को मिले. यह एक अच्छा मैच था, जिसकी जीत के साथ ही अब बैकी लिंच स्मैकडाउन विमेंस टीम की कप्तान बन गईं और अब उनके ऊपर सर्वाइवर सीरीज में अपनी टीम को जीत की तरफ लेकर जाने की जिम्मेदारी बढ़ गयी है.

इस मैच को जीतने के बाद बैकी ने अपने बयान में कहा, "मेरी प्लान काफी सिंपल है, मैं बस टीम स्मैकडाउन को जीत दिलाना चाहती हूं. हमने जो रॉ में किया था, उसी तरीक से लीड करते हुए जीत हासिल करना हमारा मकसद रहेगा. हर किसी के दिमाग में यह बात थी कि रॉ की टीम आज पलटवार कर सकती है, लेकिन उनके पास वो हिम्मत नहीं है कि वो हमारा सामना कर सकें, खासकर एलिसा की कप्तानी में ऐसा होना और भी मुश्किल है." यह बात कहकर उन्होंने एलिसा की कप्तानी पर सवाल उठा दिए हैं.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जानिए कौन है स्मैकडाउन टीम Survivor Series के पहले सदस्य

सैथ रॉलिंस : 'कर्ट एंगल' को मेरे साथ रिंग शेयर करने का शुक्रिया

पॉल हेमन के आरोपो पर दी, सिंह ब्रदर्स ने सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -