बेबे न्युवर्थ ने छोड़ा 'मैडम सेक्रेटरी' को
बेबे न्युवर्थ ने छोड़ा 'मैडम सेक्रेटरी' को
Share:

मशहूर अभिनेत्री बेबे न्युवर्थ ने काफी कुछ मश्वरे और सोचने समझने के बाद टीवी सीरीज 'मैडम सेक्रेटरी' छोड़ने का फैसला लिया है. न्युवर्थ 2014 में शुरू हुई राजनीति पर आधारित इस सीरीज से शुरू से जुड़ी हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने रविवार रात को इस सीरीज से अलग होने की घोषणा की. बेबे ने शुरू ने इस सीरीज में अपनी भूमिका को दर्शकों के सामने अच्छे से प्रदर्शित किया है. न्युवर्थ ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि, "'मैडम सेक्रेटरी' के साथ काफी अच्छा समय बीता. बेहद अच्छा शो, जहां मुझे सभी कास्ट, क्रू और बैकग्राउंड कलाकारों का प्यार मिला. 'मैडम सेक्रेटरी' से अलग होने के मेरे अनुरोध को स्वीकार करने के लिए 'सीबीएस' का धन्यवाद."

उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान Green Card, Bugsy, Say Anything..., Jumanji, Summer of Sam, Liberty Heights, Tadpole, The Associate, How to Lose a Guy in 10 Days, Malice, The Big Bounce, The Faculty and Woody Allen's Celebrity जैसी फिल्मों में अभिनय करके कई पुरस्कार अपने नाम किये हैं. अभिनेत्री को 'चीयर्स', 'हाउ टू लूज ए गाय इन 10 डेज' और 'जुमांजी' में बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. शो का चौथा सीजन भारत में 29 अक्टूबर को टीवी चैनल 'एएक्सएन' पर प्रसारित किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

असिन की बेटी से सबसे पहले मिले अक्षय कुमार

सलमान खान और कैटरीना दिखे एक्शन मूड में, 'टाइगर ज़िंदा है' का नया पोस्टर रिलीज़

सोहा और ईशा के बाद अब 'असिन' ने दिया बेटी को जन्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -