जानिए क्या है रिचा चड्ढा की खूबसूरत और दमकती त्वचा का राज
जानिए क्या है रिचा चड्ढा की खूबसूरत और दमकती त्वचा का राज
Share:

रिचा चड्ढा बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में से एक है. रिचा चड्ढा ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन बहुत ही खूबसूरत और ग्लोइंग नजर आती है, पर क्या आपको पता है ऋचा चड्ढा की ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन का राज क्या है. हम आपको बता दें कि रिचा अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए केमिकल युक्त कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स की जगह नेचुरल तरीकों पर ज्यादा भरोसा करती हैं. 

रिचा चड्डा अपनी त्वचा को खूबसूरत और बेदाग बनाने के लिए मुल्तानी मिट्टी का मास्क लगाती हैं. मुल्तानी मिट्टी त्वचा के लिए बहुत ही अच्छा और प्राकृतिक नुस्खा है. जो त्वचा में कसाव लाने के साथ-साथ स्किन से जुड़ी अन्य समस्याओं को भी दूर करता है. 

मुल्तानी मिट्टी का फेस मास्क बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में एक चम्मच मुल्तानी मिट्टी ले ले. अब इसमें एक अंडे का सफेद भाग, 1 चम्मच दूध डालकर मिलाएं. अब इसमें दो-तीन बूंद एसेंशियल रोज ऑयल डालकर मिक्स करें. अब इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाकर 10 मिनट के लिए छोड़ दें. बाद में ठंडे पानी से अपने चेहरे को धोएं. 

इस फेस मास्क को लगाने से आपकी त्वचा में मौजूद डेड स्किन साफ हो जाएगी और आपको रिचा चड्ढा जैसी खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन मिलेगी.

 

स्वस्थ और सुंदर त्वचा पाने के लिए लगाएं मसूर दाल का फेस पैक

स्किन को गहराई से साफ करता है लहसुन

माथे में होने वाले पिंपल्स को दूर करते हैं यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -