इस टोनर से चेहरे पर लाये खूबसूरत निखार
इस टोनर से चेहरे पर लाये खूबसूरत निखार
Share:

हर महिला चाहती है कि उसकी स्किन सबसे निखरी और सबसे खूबसूरत रहे और इसके लिए वे कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है. लेकिन इससे त्वचा पर निखार कुछ ही दिनों के लिए रहता है और स्किन धीरे-धीरे डल होने लगती है. अगर आप भी ऐसा करते है तो आपके लिए हमारे पास है एक ऐसा नुस्खा जिसे अपनाकर आप स्किन को हमेशा के लिए गोरा रख सकते है.

अगर आप भी निखरी त्वचा पाना चाहते है तो ये टोनर आपके लिए मददगार साबित हो सकता है. इस टोनर को बनाने के लिए आपको नींबू और चावल और पानी की जरुरत पड़ेगी. रात को सोने से पहले दो से तीन चम्मच चावल को पानी में भिगोकर रख दे और फिर सुबह होने पर इसे अच्छे से छान ले और पानी में नींबू का रस मिला मिलाये और फिर इसे फ्रिज में रख दे.

अब जब भी आप मुँह धोये तो इसका इस्तेमाल करे. इस्तेमाल करने के लिए आप इसे दो से तीन मिनट चेहरे पर लगाकर रखे, फिर चेहरे को ठन्डे पानी से धोले. ऐसा करने चेहरे पर निखार आएगा साथ ही आपकी स्किन धीरे-धीरे गोरी होने लगेगी. इसके साथ-साथ आपकी त्वचा को जवां भी रखता है.

ये भी पढ़े

बियर पीने से होते है ये फायदे

इन हेयरस्टाइल को अपनाकर आप दिख सकती है स्लिम

बच्चों की ब्यूटी के लिए ये टिप्स आजमाएं

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -