अंडे के छिलके से लाये चेहरे पर खूबसूरत निखार
अंडे के छिलके से लाये चेहरे पर खूबसूरत निखार
Share:

अंडे सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद होते है ये तो सभी जानते है लेकिन क्या आप ये जानते है कि अंडे के छिलके से आप अपने चेहरे की खूबसूरती निखार सकते है, जी हाँ अब आप अंडे के छिलको को मदद से चेहरे को और भी खूबसूरत और जंवा बना सकते है.

अंडे के छिलके त्‍वचा साफ करने के साथ इससे जुड़ी कई समस्‍याओं को भी दूर करके चेहरे में प्राकृतिक निखार लाते हैं, इसे इस्तेमाल करने के लिए आप सबसे पहले अंडे के छिलकों को धुप में अच्छी तरह सुखाकर उन्हें बारीक़ पीसकर पाउडर बना ले, फिर पाउडर में सिरके को मिलाकर एक पेस्ट तैयार करें. अब इस तैयार किये गए पेस्ट को अपने चेहरे पर लगाये, ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि आपकी त्वचा साफ निखरी हो गई है.

आप चाहे तो सर्दियों के मौसम आप अंडे के छिलके के पाउडर में ऐलोवेरा जैल मिलाकर चेहरे पर लगाये, ऐसा करने चेहरे पर नमी बनी रहेगी साथ ही चेहरे पर निखार आता है. आप चाहे तो चेहरे पर अंडे के सफ़ेद भाग को भी लगा सकते है, ऐसा करने से चेहरे पर चमक आती है साथ ही इसके इस्तेमाल से चेहरे पर होने वाले दाग-धब्बे दूर हो जाते है.

ये भी पढ़े

पार्टनर को मिस करने के दौरान लड़कियां कुछ ऐसा करती है

रिश्तों को उम्र भर निभाने के लिए इस तरह के झूठ कभी ना बोले

हरे मटर खाने से होते है ये फायदे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -